neha Pendse

एक्ट्रेस ने ब्लू मोनोकनी में खुद की एक बेहतरीन तस्वीर शेयर की है, ये एक मिरर सेल्फी है, जिसमें नेहा पेंडसे की टोंड फिगर बखूबी देखी जा सकती है।

टीवी की दुनिया में नाम कमाने वाली एक्ट्रेस नेहा पेंडसे सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती है, वो आये दिन अपने सोशल मीडिया हैंडल पर तस्वीरें और वीडियोज पोस्ट करती रहती हैं, इन दिनों नेहा टीवी के मोस्ट पॉपुलर सीरियल भाबीजी घर पर हैं, में अनीता भाभी का किरदार निभा रही हैं।

ब्लू मोनोकनी
एक्ट्रेस ने ब्लू मोनोकनी में खुद की एक बेहतरीन तस्वीर शेयर की है, ये एक मिरर सेल्फी है, जिसमें नेहा पेंडसे की टोंड फिगर बखूबी देखी जा सकती है, इस तस्वीर को शेयर करते हुए नेहा ने कैप्शन में लिखा है, तुमसे मिलने के लिये मैं इंतजार नहीं कर पा रही हूं, नेहा द्वारा पोस्ट की गई तस्वीर को देखकर ऐसा लग रहा है कि एक्ट्रेस आजकल काफी वर्कआउट कर रही है, खुद का वजन कम करने की फिराक में है।

सौम्या टंडन को रिप्लेस
आपको बता दें कि नेहा पेंडसे ने 2020 में सौम्या टंडन को भाबीजी घर पर है में अनीता भाभी के किरदार से रिप्लेस किया था, वहीं इससे पहले उन्हें पॉपुलर शो मे आई कम इन मैडम में भी देखा जा चुका है, दिसंबर 2021 को एक इंटरव्यू के दौरान नेहा ने कहा था कि सौम्या का बाद ऑडियंस ने उनका स्वागत उस तरीके से नहीं किया था, जैसा वो उम्मीद कर रही थी, हालांकि कुछ दिन बीतने बाद ऑडियंस को उनका काम पसंद आने लगा।

कई शो का हिस्सा
भाबी जी घर पर हैं से पहले भी नेहा कई टीवी शो का हिस्सा रह चुकी हैं, वो हिंदी, मराठी, तेलगू, तमिल, मलयालम, तथा कन्नड़ फिल्मों में भी काम कर चुकी हैं, एक इंटरव्यू में नेहा ने कहा था कि टीवी और फिल्म इंडस्ट्री दोनों अलग है, दोनों ही इंडस्ट्री के बीच काफी बायस्ड फिलिंग्स हैं। क्योंकि एक्ट्रेस का मानना है कि फिल्मों में आपको कई तरह के किरदार निभाने का मौका मिलता है, जबकि टीवी में आप एक ही किरदार कई सालों तक निभाते हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Nehha Pendse (@nehhapendse)

Read Also – ब्लैक बिकिनी में कहर ढा रही सोनल चौहान, इस बार कातिलाना पोज