वीडियो देखने के लिये नीचे जाएं
इंडियन आइडल के मंच पर शनिवार के एपिसोड में नेहा कक्कड़ ने हिमांश कोहली के साथ अपने ब्रेकअप के बारे में बात की।

अपनी आवाज और स्टाअल से लाखों लोगों को दीवाना बनाने वाली स्टार प्ले बैक सिंगर नेहा कक्कड़ ने अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर हैरान करने वाला खुलासा किया है, उन्होने ये खुलासा सिंगिंग रिएलिटी शो इंडियन आइडल के मंच पर किया, इस दौरान नेहा कक्कड़ अपनी आंखों को छलकने से रोक नहीं पाई।

ब्रेकअप के बारे में बात
इंडियन आइडल के मंच पर शनिवार के एपिसोड में नेहा कक्कड़ ने हिमांश कोहली के साथ अपने ब्रेकअप के बारे में बात की, इस दौरान भावुक होते हुए उन्होने कहा कि वो हिमांश के साथ ब्रेकअप के बाद अंदर से काफी टूट गई थी, उनकी लाइफ में वो समय ऐसा था, जब वो बेहद दर्द में जी रही थीं, उन्होने बताया कि वो ऐसा समय था जब वो जीना नहीं चाहती थी बल्कि मरना चाहती थी।

मरना चाहती थी
स्टार सिंगर ने आगे बोलते हुए कहा कि हिमांश कोहली से ब्रेकअप के बाद मुझे लगने लगा था कि लाइफ मेरे साथ काफी अनफेयर हो गई है, इसलिये मैं जीना नहीं चाहती थी, हालांकि अब वो समय बीत चुका है, और मैं उससे आगे निकल चुकी हूं।

4 साल रिलेशनशिप
मालूम हो नेहा और हिमांश करीब चार साल तक रिलेशनशिप में रहे, लेकिन किसी बात को लेकर दोनों का ब्रेकअप हो गया, इसके बाद नेहा डिप्रेशन में चली गई थी। फिर धीरे-धीरे उन्होने खुद को डिप्रेशन से बाहर निकाला, वीडियो देखने के लिये नीचे क्लिक करें

https://www.instagram.com/tv/B50OVzqHPky/?utm_source=ig_embed

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here