शो में उड़ाया गया नेहा कक्कड़ का मजाक, भद्दी कॉमेडी पर भड़क उठी स्टार सिंगर, वीडियो

0
165
Loading...

वीडियो देखने के लिये नीचे जाएं
स्टार सिंगर नेहा कक्कड़ ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर लिखा, लोग जानते हैं कि मैं कॉमेडी की कितनी तारीफ करती हूं, लेकिन ये कॉमेडी नहीं है। 

बॉलीवुड के स्टार प्ले बैक सिंगर नेहा कक्कड़ वैसे तो अकसर हंसती मुस्कुराती ही नजर आती हैं, लेकिन हाल ही में उन्हें गुस्सा आ गया, दरअसल नेहा को गुस्सा इसलिये आया, क्योंकि एक टीवी कॉमेडी शो में भद्दे तरीके से उनके लुक्स से लेकर टैलेंट तक का मजाक उड़ाया गया, कीकू शारदा और गौरव गेरा के कॉमेडी शो में नेहा से मिलता एक किरदार बनाया गया, उस किरदार के जरिये नेहा पर भद्दी कॉमेडी की गई, जिससे नाराज नेहा कक्कड़ ने अपने सोशल मीडिया के जरिये गुस्सा जाहिर किया, इसके साथ ही नेहा के भाई टोनी कक्कड़ ने भी नाराजगी दिखाई।

दोनों ने जमकर लताड़ा
नेहा और उनके भाई ने कॉमेडियन कीकू शारदा और गौरव गेरा को जमकर लताड़ लगाई है, दोनों ने अपने कॉमेडी एक्ट में नेहा कक्कड़ से मिलता जुलता एक किरदार लिया था, जिसका नाम नेहा शक्कर रखा था, इस किरदार के जरिये इन दोनों ने ना सिर्फ प्ले बैक सिंगर के लुक्स, हाइट का मजाक उड़ाया, बल्कि उनकी गायकी पर भी भद्दा एक्ट किया, ये सब देख नेहा नाराज हो गई, उन्होने इस एक्ट को बेहद अपमानजनक और निगेटिव बताया, उन्होने ये भी कहा ऐसा कंटेंट बनाने वाले लोगों पर लानत है।

Loading...

गुस्से में लिखी ऐसी बात
स्टार सिंगर ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर लिखा, लोग जानते हैं कि मैं कॉमेडी की कितनी तारीफ करती हूं, लेकिन ये कॉमेडी नहीं है, मेरे नाम का इस्तेमाल करना बंद करो, इसके साथ ही नेहा ने लिखा कि अगर मुझसे इतनी ही नफरत है तो मेरे गानों को एन्जॉय, डांस और एक्ट करना भी बंद कर दो।

शर्म नहीं आती
नेहा ने आगे लिखा, आप लोगों को शर्म नहीं आती, हमें उन लोगों का शुक्रगुजार होना चाहिये, जिनकी वजह से हम खुश होते हैं, आजकल खुशियां कितनी मुश्किल से मिलती है, हमें ऑर्टिस्ट का शुक्रगुजार होना चाहिये, जिनकी वजह से खुशियां और अच्छा समय नसीब होती है, मेरे हर गाने पर एन्जॉय करने के बाद फिर ये सब? तकलीफ हुई लेकिन मैं अपने समर्थकों की आभारी हूं।

भाई ने किया सपोर्ट
टोनी कक्कड़ ने भी भद्दे कॉमेडी एक्ट का वीडियो साझा करते हुए अपनी बहन को सपोर्ट किया है, उन्होने लिखा एक छोटे शहर की उस लड़की को ऐसे सम्मान देते हैं, जिसने अपनी जिंदगी में काफी संघर्ष किया है, अपने दम पर सबकुछ हासिल किया है, क्या आपको एहसास है कि उस इंसान पर क्या बीतती है, जिसका मजाक उसके कद और शरीर के आकार की वजह से उड़ाया जाता है, फिर नेहा ने अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर कर ऐसी हरकत करने वालों को माफ करने की बात कही है।

Loading...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here