Friday, April 23, 2021

वीडियो- यू-ट्यूब पर हिट हुआ भोजपुरी का ये गाना, इंडिया में दूसरे नंबर पर कर रहा ट्रेंड!

आप इस गाने की लोकप्रियता का अंदाजा इस बात से लगा सकते हैं कि महज गाने के रिलीज होने के कुछ घंटे बाद ही इस पर 7 करोड़ से ज्यादा व्यूज आ चुका है।

भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री के बाद इन दिनों भोजपुरी म्यूजिक का जबरदस्त जलवा देखने को मिल रहा है, अब भोजपुरी गाने यू-ट्यूब पर वर्ल्ड तथा इंडिया ट्रेंड में शुमार होने लगे हैं, इसका ताजा उदाहरण भोजपुरी सिंगर और एक्टर नीलकमल सिंह का गाना है, उनका गाना लईका तोहरे के पापा कहता है… इन दिनों इंडिया ट्रेंड में धमाल मचा रहा है।

7 करोड़ से ज्यादा व्यूज
आप इस गाने की लोकप्रियता का अंदाजा इस बात से लगा सकते हैं कि महज गाने के रिलीज होने के कुछ घंटे बाद ही इस पर 7 करोड़ से ज्यादा व्यूज आ चुका है, फैंस इस गाने को यू-ट्यूब पर बार-बार देखना पसंद कर रहे हैं, इस वीडियो को नीलकमल सिंह ऑफिशियल यू-ट्यूब चैनल पर अपलोड किया गया है।

वायरल हो रहा वीडियो
ये गाना हार्डी संधु के तितलियां के बाद दूसरे स्थान पर काबिज है, यू-ट्यूब के ट्रेंडिग सूची में इस साल जगह बनाने वाले नीलकमल सिंह दूसरे भोजपुरी सिंगर बन गये हैं, उनके गाने को म्यूजिक लवर्स ने अपने सर आंखों पर बैठा रका है, इस वजह से गाना खूब वायरल हो रहा है।

नीलकमल सिंह खुश
गाने की सफलता से नीलकमल सिंह बेहद खुश हैं, उन्होने बताया कि गाना लईका तोहरे के पापा कहता काफी अतरंगी है, जो ऑडियंस को खूब पसंद आ रहा है, तभी उन्होने हमारे गाने को इतना प्यार दिया है, कि गाना टॉप 2 में पहुंच गया, इसके लिये हम सभी का आभार व्यक्त करते हैं और अपील करते हैं कि आगे भी ऐसे ही आप सभी का प्यार और आशीर्वाद हम पर बना रहे।

Read Also – परिवार के साथ जयपुर पहुंचे रणबीर-आलिया, फैंस पूछ रहे शादी होने वाली है? वीडियो

Related Articles

- Advertisement -spot_img

Latest Articles