Friday, April 23, 2021

सुशांत केस- NCB ने फाइल की चार्जशीट, रिया-शोविक मुख्य आरोपी, सारा-श्रद्धा का नाम…

बीते साल जून में एक्टर सुशांत सिंह राजपूत का मुंबई स्थित बांद्रा के फ्लैट में डेड बॉडी मिली थी, शुरुआत में मामले को सुसाइड माना गया।

सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में ड्रग्स एंगल की जांच करने वाली एनसीबी की टीम ने शुक्रवार को मुंबई की एनडीपीएस कोर्ट में चार्जशीट दाखिल कर दी है, 30 हजार पन्नों की चार्जशीट में एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण, सारा अली खान और श्रद्धा कपूर के बयान को भी जोड़ा गया है, 5 आरोपी अभी भी फरार बताये गये हैं, जबकि सुशांत की लिव इन पार्टनर रिया चक्रवर्ती और उनके भाई शौविक को मुख्य आरोपी बनाया गया है।

चार्जशीट तैयार
इसके साथ ही रिया चक्रवर्ती के करीबियों तथा कई ड्रग्स पैडलर सप्लायर का नाम भी चार्जशीट में आरोपी के तौर पर शामिल किया गया है, ड्रग्स बरामदगी इलेक्ट्रॉनिक उपकरणों की रिपोर्ट फोरेंसिक रिपोर्ट गवाहों के बयान के आधार पर ये चार्जशीट तैयार की गई है।

और नाम जोड़ा जा सकता है
एनसीबी के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े ये चार्जशीट लेकर कोर्ट पहुंचे थे, सूत्रों का दावा है कि इस मुख्य चार्जशीट में 3 महीने के बाद एनसीबी एक सप्लीमेंट्री चार्जशीट भी कोर्ट में पेश कर सकती है, sushant singh rajput mystery woman जिसमें सारा अली खान और श्रद्धा कपूर का नाम भी जोड़ा जा सकता है, इनके खिलाफ भी एनसीबी को कई सबूत मिले थे, जिसकी जांच अभी जारी है, मालूम हो कि ये चार्जशीट 16/2020 कम्पलेंट केस मामले में दाखिल हो रही है।

जून में सुशांत का निधन
आपको बता दें कि बीते साल जून में एक्टर सुशांत सिंह राजपूत का मुंबई स्थित बांद्रा के फ्लैट में डेड बॉडी मिली थी, शुरुआत में मामले को सुसाइड माना गया, हालांकि सुशांत के परिजनों की शिकायत के बाद मामले में सीबीआई की एंट्री हुई, इतना ही नहीं बिहार के तत्कालीन डीजीपी गुप्तेश्वर पांडे ने खासतौर से जांच के लिये बिहार पुलिस की टीम मुंबई भेजी थी। sushant singh rajput mystery woman 1 मामले में ड्रग्स एंगल आने के बाद कई एक्टर और एक्ट्रेस पर एनसीबी का शिकंजा पहुंचा, रिया और उनके भाई शौविक समेत कई लोगों को जेल हुई, मामले में जिन ड्रग पैडलर्स का नाम आया था, उनमें से कई अभी भी सलाखों के पीछे हैं।

Read Also – मलाइका से लेकर शिल्पा शेट्टी तक, ये एक्ट्रेसेज हो चुकी हैं Oops मोमेंट का शिकार!

Related Articles

- Advertisement -spot_img

Latest Articles