नवाजुद्दीन सिद्दीकी की पत्नी का सब्र दे गया जवाब, सोशल मीडिया के जरिये खोल दी पोल

0
204
nawaz wife

नवाजुद्दीन की पत्नी ने ट्विटर पर लिखा है, कि मैं सच्चाई ट्विटर के जरिये सबके सामने रखने को मजबूर हूं, ताकि कोई मिस कम्यूनिकेशन नहीं रहे।

बॉलीवुड के धाकड़ एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी इन दिनों अपनी निजी जिंदगी की वजह से जबरदस्त सुर्खियों में हैं, दरअसल उनकी पत्नी आलिया ने उनसे अलग होने का फैसला लिया है, आलिया ने उनके जन्मदिन के दिन ही उन्हें तलाक के लिये लीगल नोटिस भेजा है, हालांकि अब तक नवाज की ओर से कोई जवाब नहीं दिया गया है, लेकिन आलिया कई इंटरव्यूज में खुलकर अपने पति और उनके परिवार के खिलाफ बोल रही हैं।

शादी को दस साल
बॉलीवुड एक्टर नवाज और आलिया की शादी को करीब दस साल हो चुके हैं, अब आलिया ने पति से अलग होने का फैसला कर लिया है, कहा जा रहा है कि दोनों पिछले कुछ समय से अलग रह रहे हैं, एक इंटरव्यू में आलिया सिद्दीकी ने कहा कि उनके पति उनका और उनके बच्चे का बिल्कुल भी ख्याल नहीं रखते हैं, इसलिये वो इस रिश्ते को ढोने के बजाय खत्म करने के लिये मजबूर हो रही हैं।

तलाक का नोटिस
आलिया ने अपने पति को ईमेल और व्हाट्सएप्प के जरिये तलाक के लिये लीगल नोटिस भेजा है, हालांकि पति की ओर से अभी तक कोई जवाब नहीं आया है, जिसके बाद आलिया ने सोशल मीडिया का सहारा लिया है, उन्होने एक के बाद एक कई ट्वीट किये हैं और अपने पति पर गंभीर आरोप लगाये हैं।

सच्चाई को तोड़ा-मरोड़ा नहीं जा सकता
नवाज की पत्नी ने ट्विटर पर लिखा है, कि मैं सच्चाई ट्विटर के जरिये सबके सामने रखने को मजबूर हूं, ताकि कोई मिस कम्यूनिकेशन नहीं रहे। मैं नहीं चाहती की सच, अभद्रता और पावर का इस्तेमाल कर खामोश रहे, क्योंकि सच्चाई को अपने हिसाब से तोड़ा-मरोड़ा नहीं जा सकता।