nargis uday

ईटाइम्स को दिये इंटरव्यू में नरगिस ने बताया कि उन्हें लोगों ने सलाह दी थी कि वो अपने रिलेशनशिप को मीडिया और फैंस से छिपाकर रखें।

एक्ट्रेस नरगिस फाखरी बड़े पर्दे से लंबे समय से दूर है, उन्होने एक इंटरव्यू के दौरान कहा कि वो 5 साल तक उदय चोपड़ा के साथ रिलेशनशिप में रहीं, नरगिस ने बताया कि अब उन्हें पछतावा है कि इस बात को उन्होने दुनिया से क्यों छिपाकर रखा, नरगिस ने एक्टर को ब्यूटीफुल सोल बताया है, आपको बता दें कि 2014 में दोनों के डेटिंग की खबरें थी, लेकिन दोनों रिलेशनशिप से इंकार करते रहे।

लोगों के कहने पर छिपाया रिलेशन
नरगिस फाखरी ने उदय चोपड़ा से ब्रेकअप के लंबे समय बाद ये बात स्वीकार की है, कि दोनों रिलेशन में थे, ईटाइम्स को दिये इंटरव्यू में नरगिस ने बताया कि उन्हें लोगों ने सलाह दी थी कि वो अपने रिलेशनशिप को मीडिया और फैंस से छिपाकर रखें।

5 साल डेट किया
एक्ट्रेस ने बताया कि उदय और मैंने 5 साल तक डेट किया, वो भारत में मुझे मिलने वाले सबसे अच्छे इंसान थे, मैंने ये बात कभी मीडिया में नहीं बताई, क्योंकि लोगों ने मुझसे कहा था कि अपना रिलेशनशिप छिपाकर रखूं, लेकिन मुझे इस बात का पछतावा है कि मैंने पहाड़ की चोटी पर चढकर क्यों नहीं चिल्लाया, कि मैं इतने अच्छे इंसान के साथ रिलेशनशिप में हूं।

ब्रेकअप के बाद न्यूयॉर्क चली गई थी
नरगिस बताती है कि इंटरनेट और सोशल मीडिया बहुत फेक है, यहां कभी पता नहीं चलेगा कि सच क्या है, कई बार हम ऐसे लोगों को आदर्श मानते हैं, जो बंद कमरों के पीछे बुरे होते हैं, 2014 में नरगिस और उदय चोपड़ा की डेटिंग की खबरें आई थीं, उस समय मीडिया जब भी सवाल करती, दोनों रिलेशन में होने से मना कर देते थे, ब्रेकअप के बाद नरगिस न्यूयॉर्क चली गई थीं।

Read Also – व्हाइट शॉर्ट्स में कहर बरपा रही मलाइका अरोड़ा, लोग कर रहे खूब पसंद