Monday, January 25, 2021

बिना तलाक सालों से पत्नी से अलग रह रहे हैं नाना पाटेकर, जानिये क्या करती है वाइफ?

नाना और नीलाकांति की पहली मुलाकात थिएटर के दौरान ही हुई थी, उसके कुछ समय बाद दोनों ने शादी कर ली, हालांकि अब दोनों अलग हो चुके हैं।

नाना पाटेकर फिल्म इंडस्ट्री के स्टार एक्टर्स में से एक रहे हैं, पिछले करीब 40 सालों से वो फिल्मों में सक्रिय हैं, हिंदी सिनेमा के साथ ही उन्होने मराठी फिल्मों में भी खूब काम किया है, फिल्मों में हर तरह का किरदार निभाने वाले नाना पाटेकर की निजी जिंदगी काफी अलग है, आइये आपको बताते हैं कि उनकी पत्नी क्या करती हैं।

कौन है पत्नी
नाना पाटेकर की पत्नी का नाम नीलाकांति पाटेकर है, वो मूल रुप से पुणे की रहने वाली हैं, नाना और नीलाकांति पाटेकर की शादी साल 1978 में हुई थी, नीलाकांति बीएससी ग्रेजुएट हैं, कॉलेज के बाद नीलाकांति ने बतौर बैंकर अपने करियर की शुरुआत की थी, नौकरी के साथ-साथ वो मराठी थिएटर में भी काम किया करती थी।

थियेटर के दौरान मुलाकात
नाना और नीलाकांति की पहली मुलाकात थिएटर के दौरान ही हुई थी, उसके कुछ समय बाद दोनों ने शादी कर ली, हालांकि अब दोनों अलग हो चुके हैं, लेकिन दोनों ने अभी तक तलाक नहीं लिया है, दोनों ने आपसी सहमति से अलग रहने का फैसला लिया है, दोनों का एक बेटा भी है, जिनका नाम मल्हार पाटेकर है।

मराठी सिनेमा
नीलाकांति इन दिनों मराठी सिनेमा में सक्रिय हैं, वो कई चर्चित फिल्मों तथा शॉर्ट फिल्मों में नजर आ चुकी हैं, वहीं नाना पाटेकर इन दिनों अपना ज्यादातर समय फॉर्म हाउस पर बिताते हैं, उन्हें मुंबई की भागमभाग वाली जिंदगी से दूर फॉर्म हाउस पर सुकून मिलता है।

Read Also – इस एक्ट्रेस के प्यार में पागल थे बॉबी देओल, लेकिन पापा धर्मेन्द्र बन गये विलेन!

Related Articles

- Advertisement -

Latest Articles