naina ganguly

रामगोपाल वर्मा की फिल्म डेंजरस एक लेस्बियन क्राइम ड्रामा फिल्म है, फिल्म की कहानी में दो लड़कियां है, जो एक-दूसरे से प्यार करती है।

नैना गांगुली अभी 27 साल की हैं, करीब 5 साल पहले 2016 में उन्होने एक्टिंग की दुनिया में डेब्यू किया, 2017 में सनी लियोनी से उनकी तुलना होने लगी, नैना एक बार फिर सुर्खियों में हैं, चर्चा का कारण हैं कि उनकी बोल्ड या ये कहें कि बेहद बोल्ड अदाएं, नैना जल्द ही राम गोपाल वर्मा की फिल्म डेंजरस में नजर आने वाली हैं, फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो चुकी है, 2.23 मिनट में ही नैना ने बता दिया कि सिनेमाई परदे पर उनका ये सफर बोल्डनेस की नई परिभाषा गढने वाला है।

डेंजरस में नैना का कातिल अवतार
रामगोपाल वर्मा की फिल्म डेंजरस एक लेस्बियन क्राइम ड्रामा फिल्म है, फिल्म की कहानी में दो लड़कियां है, जो एक-दूसरे से प्यार करती है, ट्रेलर देखकर इतना तो साफ हो गया है कि इसमें नैना अप्सरा रानी के साथ जमकर किसिंग सीन दी है, फिल्म में बिकिनी सीन्स और बोल्ड सीन्स की भरमार है, साथ ही जमकर खून-खराबा है। इसके साथ ही ये भी जबरदस्त चर्चा है कि आखिर ये नैना गांगुली कौन है।

कोलकाता की रहने वाली
नैना मूल रुप से पश्चिम बंगाल के कोलकाता की रहने वाली है, 17 अप्रैल 1994 को उनका जन्म हुआ है, एक्टिंग की दुनिया में आने से पहले उन्होने मॉडलिंग में हाथ आजमाया, 2016 में तेलुगू फिल्म से एक्टिंग डेब्यू किया था, नैना गांगुली को राम गोपाल वर्मा की खोज कहा जा रहा है, दरअसल वांगावेती के डायरेक्टर भी रामगोपाल वर्मा भी थे, ये राजनेता वांगावेती मोहन रंगा की बायोपिक थी, जिसमें नैना ने उनकी पत्नी रत्ना का किरदार निभाया था।

मेरी बेटी सनी लियोनी बनना चाहती है
डेब्यू के 1 साल बाद 2017 में नैना ने राम गोपाल वर्मा की शॉर्ट फिल्म मेरी बेटी सनी लियोनी बनना चाहती है में लीड रोल प्ले किया, वो उस बेटी के रोल में थी, जो सनी लियोनी से इंस्पॉयर्ड है, और उनकी तरह ही बनना चाहती है। सनी लियोनी से इंस्पायर्ड किरदार ने नैना गांगुली को पॉपुलैरिटी दी, उनकी हर तरह चर्चा भी हुई।

Read Also – स्पोर्ट्स ब्रा और शॉर्ट्स में घूमने निकली मलाइका अरोड़ा, तस्वीरें