samantha2

सामंथा और नागा चैतन्य ने अलग होने का फैसला करने के बाद दोनों की फैमिली कोर्ट में कई बार काउंसलिंग हो चुकी है, काउंसलिंग के बाद भी दोनों तलाक पर अड़े हुए हैं।

स्टार कपल सामंथा तथा उनके पति नागा चैतन्य इन दिनों अपने बिगड़ते रिश्तों की वजह से चर्चा में हैं, तलाक को लेकर खबरें जोरों पर लेकिन दोनों में से किसी ने इस पर कुछ नहीं कहा है, सामंथा ने सोशल मीडिया पर अपने नाम से अक्किनेनी हटाकर सिर्फ एस कर दिया है, इसके बाद ये काफी कुछ जाहिर कर रहा है।

एलिमनी की रकम
इस बीच अब ईटाइम्स ने सामंथा और नागा चैतन्य के तलाक को लेकर एलिमनी तक बहुत अहम जानकारी दी है, इस रिपोर्ट में तलाक के कारण से लेकर एलिमनी तक की रकम को लेकर बहुत कुछ साफ बताया गया है। रिपोर्ट के मुताबिक सामंथा का सिनेमा से प्यार ही उनके और नागा चैतन्य के रिश्तों के बीच खटास का कारण बन रहा है। सामंथा शादी के बाद भी अपने करियर और ग्लैमरस वर्कफ्रंट को छोड़ना नहीं चाहती है, ऐसे में वो फिल्मों में बोल्ड सीन्स को लेकर आये दिन कराये जाने वाले फोटोशूट्स तक किसी चीज से परहेज नहीं करना चाहती है।

परिवार को पसंद नहीं
वहीं दूसरी ओर उनके पति नागा चैतन्या और ससुर नागार्जुन को सामंथा द्वारा स्क्रीन पर अपने कर्व्स दिखाने का तरीका पसंद नहीं आता है, ऐसे में इसे लेकर कई बार उनकी सासू मां अमला ने भी उन्हें समझाने की कोशिश की, लेकिन नाकाम रही, इसके बाद सुपरहिट वेब सीरीज फैमिली मैन 2 में सामंथा ने जो डेयरिंग किरदार निभाया, उसके लिये उन्हें खूब तारीफें मिली, लेकिन उस रिपोर्ट में कहा गया कि सामंथा के इस फैसले ने अक्किनेनी परिवार के लोगों को बहुत परेशान किया है, इसी कारण ये रिश्ता अब तलाक के मोड़ तक पहुंच गया है।

कई बार काउंसलिंग
रिपोर्ट के अनुसार सामंथा और नागा चैतन्य ने अलग होने का फैसला करने के बाद दोनों की फैमिली कोर्ट में कई बार काउंसलिंग हो चुकी है, काउंसलिंग के बाद भी दोनों तलाक पर अड़े हुए हैं, ईटाइम्स की रिपोर्ट में एलिमनी को लेकर भी बात की गई है, कहा गया है कि सामंथा को तलाक के लिये गुजारा भत्ता के रुप में 50 करोड़ रुपये मिलेंगे, जिसमें अचल संपत्ति और वर्तमान संपत्तियां शामिल हैं।

Read Also – पति को बेहोश कर पत्नी बुलाती थी लड़के, फिर बनाती थी संबंध, एक दिन चारपाई पर