shilpa shetty (1)

शिल्पा शेट्टी ने अपराध शाखा के अधिकारियों से कही कि इस मामले की वजह से उनकी इमेज को बहुत धक्का लगा है, उनके हाथ से कई ब्रांड्स और कांट्रेक्ट्स भी निकल गये हैं।

पोर्नोग्राफी केस में राज कुंद्रा के फंसने के बाद शुक्रवार को मुंबई पुलिस क्राइम ब्रांच टीम ने कुंद्रा और शिल्पा शेट्टी के बंगले पर भी छापेमारी की थी, साथ ही क्राइम ब्रांच ने पोर्नोग्राफी मामले में एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी का बयान भी दर्ज किया था, क्राइम ब्रांच सूत्रों के अनुसार पूरे बयान के दौरान एक्ट्रेस 3 से 4 बार फफक कर रो पड़ी, शिल्पा शेट्टी ने इस दौरान क्राइम ब्रांच के अधिकारियों से ये भी पूछा कि आप बताइये क्या राज कुंद्रा ने ऐसा काम किया है।

इमेज को धक्का
इस दौरान शिल्पा शेट्टी ने अपराध शाखा के अधिकारियों से कही कि इस मामले की वजह से उनकी इमेज को बहुत धक्का लगा है, उनके हाथ से कई ब्रांड्स और कांट्रेक्ट्स भी निकल गये हैं। इस दौरान अपराध शाखा ने वियान इंडस्ट्रीज में शेयर होल्डिंग में हिस्सेदारी को लेकर राज कुंद्रा और शिल्पा शेट्टी को दो से तीन बार आमने-सामने बिठाकर पूछताछ भी की थी।

अहम सवाल
क्या आपको हाटशॉट के बारे में पता है, उसे कौन चलाता है।
हाटशॉट के वीडियो कंटेंट के बारे में आप कुछ जानती हैं।
क्या कभी आप हाटशॉट के कामकाज में शामिल हुई हैं।
क्या कभी प्रदीप बख्शी (कुंद्रा के जीजा) से हाटशॉट को लेकर बातचीत हुई है।
आप वियान कंपने से 2020 में क्यों निकली, जबकि कंपनी में आपकी काफी हिस्सेदारी थी।
क्या आपको वियान और कैमरिन के बीच पैसों के व्यवहार की जानकारी है।
पोर्न वीडियो को लंदन भेजने या अपलोड करने में कई बार वियान के ऑफिस के इस्तेमाल किया गया है, क्या आपको इसकी जानकारी है।
क्या आपको राज कुंद्रा के सारे कामकाज की जानकारी है, कि वो कौन-कौन सा काम करते हैं उनके बिजनेस क्या हैं।

27 जुलाई तक हिरासत में
पुलिस पुलिस की क्राइम ब्रांच टीम ने अश्लील फिल्म बनाने और कुछ ऐप्स के जरिये प्रसारित करने के मामले में सोमवार 19 जुलाई की रात राज कुंद्रा को गिरफ्तार किया था,  इसके बाद 23 जुलाई तक पुलिस हिरासत में थे, अब कोर्ट ने 27 जुलाई तक उन्हें पुलिस हिरासत में भेज दिया है।

Read Also – जब जरुरी कपड़ा पहनना भूल गई थी शमिता शेट्टी, एक गलती और करियर हो गया फ्लॉप