फिल्ममेकर ने सुशांत सिंह राजपूत को लेकर खोला राज, पूरा मामला ही पलट दिया!

0
30511
Mukesh sushant

मूल रुप से बिहार के रहने वाले सुशांत सिंह राजपूत ऐसे एक्टर थे, जिन्हें सफलता रातों-रात नहीं मिली, उन्होने टीवी से शुरुआत कर यहां तक का सफर तय किया था।

इरफान खान और ऋषि कपूर के बाद अब सुशांत सिंह राजपूत हमारे बीच नहीं रहे, सुशांत ने रविवार को अपने फ्लैट पर आत्महत्या कर ली, ये खबर सामने आने के बाद बॉलीवुड सितारों ने आश्चर्य और दुख जाहिर किया है, सिर्फ 34 साल की उम्र में सुशांत सिंह राजपूत ने इस दुनिया को अलविदा कह दिया, फिल्ममेकर मुकेश भट्ट का कहना है कि ऐसा होने वाले है, ये उन्होने पहले ही भांप लिया था।

मैंने भांप लिया था
मुकेश भट्ट ने सुशांत के सुसाइड पर एक निजी टीवी चैनल से बात करते हुए कहा कि मैंने ये आते हुए देख लिया था, मेरी उनसे बातें हुई थी, तभी मुझे लग रहा था कि उसके साथ कुछ तो गलत हो रहा है, sushant Singh Rajput हम फिल्म सड़क के रीमेक में साथ काम करने की योजना बना रहा थे, महेश भट्ट की सुपरहिट फिल्म सड़क का रीमेक बनाने की योजना बन रही थी, जिसमें आलिया भट्ट, कुणाल रॉय कपूर, संजय दत्त और पूजा भट्ट नजर आने वाले हैं।

आत्महत्या माना जा रहा
मालूम हो कि सुशांत सिंह राजपूत का शव उनके बांद्रा स्थित फ्लैट में पंखे से लटका मिला, उनकी मौत को आत्महत्या माना जा रहा है, पुलिस की जांच जारी है, पुलिस के आधिकारिक बयान के मुताबिक उन्हें अभी तक कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है, वहीं मामले की जांच के लिये शव को पोस्टमॉर्टम के लिये भेज दिया गया है। जिसमें फंदे से लटकने की वजह से उनकी मौत की वजह मानी गयी है।

लंबा संघर्ष किया
मूल रुप से बिहार के रहने वाले सुशांत ऐसे एक्टर थे, जिन्हें सफलता रातों-रात नहीं मिली, उन्होने टीवी से शुरुआत कर यहां तक का सफर तय किया था, धोनी की बायोपिक के लिये उन्हें काफी तारीफें मिली थी, sushant singh rajput पिछले सात सालों में उन्होने दस फिल्में की थी, छिछोरे में सुशांत एक ऐसे बेटे के पिता के रुप में नजर आये थे, जो सुसाइड जैसे रास्ते को चुनता है, पूरी फिल्म में सुशांत अपने बेटे को इस विचार से ही दूर करने की कोशिश करते हैं। पुलिस के अनुसार वो डिप्रेशन से जूझ रहे थे।

Read Also: इतनी संपत्ति के मालिक थे सुशांत सिंह राजपूत!