mouni roy

मौनी रॉय आने वाले नये साल में यानी 2022 में नये रिश्ते में बंधने वाली हैं, वो अपने ब्वॉयफ्रेंड सूरज नाम्बियार के साथ जनवरी में दुबई या फिर इटली में सात फेरे लेगी।

टीवी से लेकर फिल्मों तक लोगों की दिल जीतने वाली एक्ट्रेस मौनी रॉय सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरों तथा वीडियोज की वजह से चर्चा में रहती हैं, छोटे परदे पर नागिन का किरदार निभाकर मौनी पॉपुलर हुई, अब मौनी रॉय जल्द शादी के बंधन में बंधने वाली हैं, दुबई के बिजनेसमैन तथा अपने लांगटाइम ब्वॉयफ्रेंड सूरज नाम्बियार के साथ वो सात फेरे लेने वाली हैं, उनकी शादी की प्लानिंग का खुलासा उनके कजिन ने किया है।

नये साल में शादी
मौनी रॉय आने वाले नये साल में यानी 2022 में नये रिश्ते में बंधने वाली हैं, वो अपने ब्वॉयफ्रेंड सूरज नाम्बियार के साथ जनवरी में दुबई या फिर इटली में सात फेरे लेगी, एक्ट्रेस कई बार सूरज के साथ स्पॉट हुई हैं, मौनी की शादी को लेकर उनके कजिन ने कई खुलासे किये हैं, उनके कजिन विद्युत रॉय सरकार ने कूच विहार के एक स्थानीय अखबार से बातचीत में इस बारे में बात की है।

डेस्टिनेशन वेडिंग
कजिन ने आगे बताया कि शादी का डेस्टिनेशन दुबई या फिर इटली होगी, इसके बाद यहां भी एक अलग से फंक्शन किया जाएगा, उन्होने कहा कि वो अपने परिवार के साथ इस शादी में शिरकत करेंगे। सूरज नाम्बियार दुबई में बैंकर और बिजनेसमैन हैं, वो बंगलुरु की जैन फैमिली से ताल्लुक रखते हैं, सूरज तथा मौनी लंबे समय से रिलेशनशिप में हैं, फैंस दोनों की शादी का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

मंदिरा बेदी के घर पक्की हुई बात
मीडिया रिपोर्ट के अनुसार मौनी की मां ने एक्ट्रेस मंदिरा बेदी के घर पर सूरज के माता-पिता से मिले थे, शादी की बात की थी, खबरें तो ये भी है कि पिछले साल लॉकडाउन के समय ही दोनों ने शादी कर ली थी, हालांकि बाद में मौनी ने इसका खंडन किया, उन्होने कहा कि ये सच नहीं है। वर्कफ्रंट की बात करें, तो वो जल्द ही अयान मुखर्जी की फिल्म ब्रह्मास्त्र में नजर आएंगी, इस फिल्म में रणबीर-आलिया मुख्य किरदार में हैं।

Read Also – गीता कपूर ने कॉपी करके दिखाई मलाइका की चाल, सबके सामने आइटम क्वीन हो गई शर्मिंदा, वीडियो