Anand-Giri (2)

मोनालिसा ने यहां तक पहुंचने के लिये काफी मेहनत की है, वो एक गरीब परिवार में पैदा हुई और पली-बढी हैं, मोनालिसा का जन्म बंगाली हिंदू परिवार में हुआ था।

भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा भोजपुरी के साथ टीवी पर भी पॉपुलर हो चुकी हैं, वो कई टीवी शो में काम कर रही हैं, इसके साथ ही एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर जबरदस्त एक्टिव रहती हैं, वो आये दिन अपनी तस्वीरें और वीडियोज पोस्ट करती रहती हैं, जिसे उनके फैंस खूब पसंद करते हैं, ऐसी ही कुछ तस्वीरें मोनालिसा ने फिर से पोस्ट की है।

सोशल मीडिया क्वीन
रोजाना वो अपनी तस्वीरें और वीडियोज अपने फैंस के लिये सोशल मीडिया पर पोस्ट करती रहती हैं, आपको बता दें कि मोनालिसा के इंस्टाग्राम हैंडल पर 4.7 मिलियन फॉलोवर्स हैं, लेकिन क्या आपको पता है कि चर्चित एक्ट्रेस बनने से पहले वो होटल में काम करती थी।

संघर्ष से यहां तक पहुंची
मोनालिसा ने यहां तक पहुंचने के लिये काफी मेहनत की है, वो एक गरीब परिवार में पैदा हुई और पली-बढी हैं, मोनालिसा का जन्म बंगाली हिंदू परिवार में हुआ था, परिवार की आर्थिक हालत खराब होने और पिता के कारोबार ठप्प होने की वजह से उन्होने 15 साल की उम्र से ही होटल में काम करना शुरु कर दिया था।

120 रुपये में करती थी काम
मोनालविसा ने तीन सालों तक अलग-अलग होटलों में काम किया, होटल में काम करने के दौरान उनको रोजाना 120 रुपये मिला करते थे, जिससे वो अपने परिवार का पालन-पोषण करती थी, हालांकि अब वो एक फिल्म के लिये लाखों रुपये चार्ज करती हैं।

Read Also – भगवा बिकिनी में नोरा फतेही का जबरदस्त पोज, लोग कर रहे खूब पसंद