मिर्जापुर-2 में कालीन भईया की पत्नी बनकर छा गई, जानिये कौन है मुन्ना त्रिपाठी की सौतेली मां?

0
60
Mirzapur 2

ओटीटी प्लेटफॉर्म को रसिका कलाकारों के लिये वरदान मानती हैं, उनका कहना है कि इस प्लेटफॉर्म ने एक्टर्स और स्टार्स के बीच के अंतर को खत्म कर दिया है।

अमेजन प्राइम की वेब सीरीज मिर्जापुर 2 को दर्शकों का शानदार रेस्पॉन्स मिल रहा है, रिलीज से पहले ही इस वेब सीरीज के कलाकार जबरदस्त चर्चा में थे। इस वेब सीरीज के पहले सीजन के ज्यादातर कलाकार दूसरे सीजन में भी है, ऐसी ही एक एक्ट्रेस है रसिका दुग्गल, जो इस पॉपुलर सीरीज के मुख्य किरदार कालीन भईया की पत्नी और मुन्ना त्रिपाठी की सौतेली मां बीना का किरदार निभा रही हैं, आइये रसिका दुग्गल के बारे में आपको बताते हैं।

कौन है रसिका दुग्गल
रसिका दुग्गल मनोरंजन जगत का काफी चर्चित नाम है, उन्होने 50 से ज्यादा फिल्में, टीवी सीरियल्स और वेब सीरीज में काम किया है, रसिका ने साल 2007 में आई फिल्म अनवर में छोटे से किरदार से अपना बॉलीवुड डेब्यू किया था, उसके बाद उन्होने किस्सा मंटो तथा औरंगजेब जैसी कई बेहतरीन फिल्मों में अपनी एक्टिंग से सबका ध्यान अपनी ओर खींचा।

जमशेदपुर की रहने वाली
रसिका मूल रुप से झारखंड के जमशेदपुर की रहने वाली हैं, यहीं से उन्होने अपनी शिक्षा भी हासिल की, गणित में बीएससी करने के बाद एफटीटीआई पुणे से एक्टिंग की बारीकियां सीखीं। रसिका ने एक्टर मुकुल चड्ढा से शादी की है, शादी के बाद भी वो फिल्मों में काफी सक्रिय हैं।

कलाकारों के लिये वरदान
ओटीटी प्लेटफॉर्म को रसिका कलाकारों के लिये वरदान मानती हैं, उनका कहना है कि इस प्लेटफॉर्म ने एक्टर्स और स्टार्स के बीच के अंतर को खत्म कर दिया है। मिर्जापुर 2 की बात करें, तो रसिका दुग्गल इस सीरीज के दोनों सीजन में नजर आई, रसिका ने बीना देवी के किरदार में खूब वाहवाही लूटी है।

Read Also – IPS लिपि सिंह ने IAS अधिकारी से की है शादी, सपने के लिये दोनों ने छोड़ी थी सरकारी नौकरी!