Home मनोरंजन अमिताभ बच्चन की लाडली नातिन से शादी करना चाहता है ये एक्टर,...

अमिताभ बच्चन की लाडली नातिन से शादी करना चाहता है ये एक्टर, डेटिंग की बताई सच्चाई

0
365
miraj jafri want marry navya naveli nanda

सदी के महानायक अमिताभ बच्चन का खबरों में बने रहना पुराना शौक रहा है. बिग-बी किसी ना किसी वजह से चर्चाओं में रहते हैं. लेकिन बिग-बी के साथ-साथ उनका परिवार भी खबरों में बना रहता है. अमिताभ और जया बच्चन के एक बेटा और बेटी है. बेटा अभिषेक माता-पिता की तरह बॉलीवुड में हैं लेकिन बेटी श्वेता फिल्मों से दूर हैं. इसके बावजूद श्वेता बच्चन खबरों में रहती हैं. अब जब मां सुर्खियों में रहती हैं तो भला बेटी नव्या नवेली नंदा कैसे पीछे रह सकती है. हाल ही में नव्या नवेली नंदा ने अपना इंस्टाग्राम अकाउंट पब्लिक किया है और अब वह एक बॉलीवुड एक्टर को लेकर चर्चा में आई हैं.

एक्टर के साथ रिलेशनशिप
नव्या नवेली नदां यूं तो अपनी तस्वीरों और वीडियोज को लेकर खबरों में रहती हैं मगर इस बार वह अपने रिलेशनशिप को लेकर चर्चा में है. कुछ समय से नव्या का नाम बॉलीवुड अभिनेता जावेद जाफरी के बेटे मिजान जाफरी (Meezan Jafri) के साथ जोड़ा जा रहा है. चर्चा है कि दोनों रिलेशनशिप में हैं मगर सबके सामने कबूल नहीं रहे. लेकिन अब खुद मिजान जाफरी ने सामने आकर रिश्ते की सच्चाई बताई है.

नव्या से चाहते हैं शादी
नव्या संग रिलेशन की खबरों के बीच मिजान जाफरी ने जूम को एक इंटरव्यू दिया. जिसमें उन्होंने बहुत सारी चीजों पर खुलकर बात की. इसी दौरान उन्होंने अमिताभ बच्चन की नातिन नव्या नवेली संग शादी की इच्छा जताई. जब मिजान से पूछा गया कि, शादी करने, हुक अप और मारने के लिए सारा अली खान, नव्या नवेली नंदा और अनन्या पांडे में से किसे चुनेंगे. तो आप किसे चुनेंगे. इस पर मिजान ने जवाब दिया, “मैं शादी नव्या से करना चाहूंगा, हुक अप सारा अली खान के साथ और अनन्या पांडे को मैं मारना चाहूंगा.”

डेटिंग या कुछ और
इंटरव्यू में मिजान ने अपने और नव्या के बारे में भी बात की. उन्होंने कहा कि दोनों के बीच ऐसा कोई रिश्ता नहीं है. जरूरी नहीं कि अगर कोई साथ में स्पॉट होता है तो उनके बीच रिलेशन हो. दोस्त भी साथ स्पॉट हो सकते हैं. मिजान ने साफ किया कि नव्या नवेली और उनके बीच सिर्फ दोस्ती है इससे ज्यादा कुछ नहीं.

ये भी पढ़ेंः- 27 मंजिला आवास में शान से रहता है मुकेश अंबानी का परिवार, कुक को देते हैं इतनी सैलरी!