Manoj tiwari

मुंबई के अंधेरी इलाके में मनोज तिवारी का 4 बीएचके का ट्रिपल टैरिस वाला फ्लैट है, इस लग्जरी फ्लैट को साल 2010 में मनोज तिवारी ने खरीदा था।

भोजपुरी फिल्मों में अपना सिक्का जमा चुके बीजेपी सांसद मनोज तिवारी हाल ही में दूसरी बार पापा बने हैं, उन्होने अपनी दूसरी शादी के बारे में ज्यादातर लोगों को नहीं बताया था, इस वजह से भी उनकी दूसरी बार पापा बनना चर्चा में है, मनोज तिवारी ने लॉकडाउन के दौरान अप्रैल 2020 में शादी की थी, हालांकि आज हम आपको उनके एक्टिंग या राजनीतिक करियर नहीं बल्कि निजी जिंदगी के बारे में बताते हैं।

करोड़ों की संपत्ति
एक समय था जब मनोज तिवारी साइकिल के लिये भी तरसते थे, उन्होने खुद ये बात एक इंटरव्यू में बताई थी कि एक समय में उनके पास साइकिल तक नहीं था, आज कारों का काफिला है, 2019 लोकसभा चुनाव में उन्होने जो अपनी संपत्ति का ब्यौरा दिया है, उसके मुताबिक उनके पास चल-अचल संपत्ति मिलाकर कुल 24 करोड़ रुपये की संपत्ति है, इस संपत्ति के बारे में जो जानकारी दी गई है, उसमें 8.5 करोड़ की चल संपत्ति तथा 15 करोड़ की अचल संपत्ति है, इतना ही नहीं मनोज तिवारी ने 1.36 करोड़ की देनदारी भी दर्शायी थी।

अंधेरी में लग्जरी फ्लैट
मुंबई के अंधेरी इलाके में मनोज तिवारी का 4 बीएचके का ट्रिपल टैरिस वाला फ्लैट है, इस लग्जरी फ्लैट को साल 2010 में मनोज तिवारी ने खरीदा था, इसका इंटीरियर डिजाइनिंग खुद उन्होने अपनी देख-रेख में करवाया था, इसके अलावा अचल संपत्ति में बीजेपी सांसद के पास कृषि तथा गैर कृषि योग्य जमीन है।

लग्जरी कारों का काफिला
भोजपुरी सुपरस्टार महंगी कारों के शौकीन हैं, उन्होने जो चुनाव आयोग को जानकारी दी है, उसके मुताबिक मर्सिडीज, ऑडी, फॉर्च्यूनर, होंडा सिटी और इनोवा जैसी लग्जरियस कारें है, इसके अलावा चल संपत्ति में उनके पास 134 ग्राम सोना भी है, जिसकी कीमत करीब 5 लाख रुपये आंकी गई है।

Read Also – तलाक के बाद क्या काम कर रही है बीजेपी सांसद मनोज तिवारी की पहली पत्नी?