manoj wife

शबाना रजा ने अपने इंटरव्यू में नाम को लेकर कहा था मैं कभी भी नेहा नहीं थी, मैं हमेशा से ही शबाना थी, लेकिन मुझे अपना नाम बदलने के लिये मजबूर किया गया था।

मनोज बाजपेयी इन दिनों अपनी हाल ही में रिलीज हुई वेब सीरीज द फैमिली मैन-2 को लेकर खूब चर्चा में हैं, चारों तरफ से उन्हें बधाईयां मिल रही है, तो वहीं मनोज की पत्नी नेहा भी चर्चा में बनी हुई हैं, हालांकि नेहा का असली नाम शबाना रजा है, लेकिन फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखने से पहले उन्हें अपना नाम बदलना पड़ा, इस बात का खुलासा शबाना ने 2008 में एक इंटरव्यू में किया था, उन्होने कहा था कि उन्हें नाम बदलने के लिये मजबूर किया गया था।

कभी नेहा नहीं थी
शबाना रजा ने अपने इंटरव्यू में नाम को लेकर कहा था मैं कभी भी नेहा नहीं थी, मैं हमेशा से ही शबाना थी, लेकिन मुझे अपना नाम बदलने के लिये मजबूर किया गया था, मैं इस चीज के साथ बिल्कुल भी सहमत नहीं थी, मेरे माता-पिता ने बड़े ही गर्व से मेरा नाम शबाना रखा था।

नाम बदलने की जरुरत नहीं
शबाना ने कहा मेरा नाम बदलने की कोई जरुरत नहीं थी, लेकिन किसी ने भी मेरी बात नहीं सुनी, जब मैंने इंडस्ट्री में कदम रखा था, तब से ही मैं बहुत समझदार थी, मैं पहले हर चीज को लेकर बहुत डरती थी, लेकिन अब मैं चीजों को अच्छे से समझती हूं।

नाम के साथ फिल्म
शबाना ने बताया कि उन्हें संजय गुप्ता की फिल्म में अपने असली नाम के साथ काम करने का मौका मिला, इस बारे में उन्होने कहा 2008 में संजय गुप्ता की फिल्म अलीबाग में मैंने अपने असली नाम के साथ काम किया था, इसलिये उनके साथ काम करना मेरी जिंदगी का सबसे अच्छा अनुभव था। शबाना ने बताया कि मैंने संजय गुप्ता को अपना असली नांम बताया था, उन्हें मेरे नाम से किसी तरह की समस्या नहीं थी, यूं तो मैं अपनी पहचान खो चुकी थी, लेकिन मुझे इस फिल्म के जरिये वो वापस मिल गई, आपको बता दें कि शबाना ने फिल्म करीब से फिल्म इंडस्ट्री में डेब्यू किया था, इसके बाद फिजा, एसिड फैक्ट्री और होगी प्यार की जीत में काम किया, फिर मनोज बाजपेयी से शादी के बाद उन्होने एक्टिंग से किनारा कर लिया।

Read Also – कोरोना की वजह से टूट गई थी मलाइका अरोड़ा, तस्वीर पोस्ट कर बयां की दर्द