nana manisha

नाना पाटेकर का नाम काफी सम्मान से लिया जाता है, अपने करियर में उन्होने कई शानदार फिल्में की, एक्टिंग के साथ-साथ डायलॉग डिलीवरी के लिये भी उन्हें याद किया जाता है।

बॉलीवुड में सितारों के लव-अफेयर के किस्से खूब सुनने को मिलते हैं, कई स्टार्स ऐसे हैं, जिन्हें साथ काम करते हुए प्यार हुआ, इनमें से कई बार कईयों का ब्रेकअप भी हो गया, अपने जमाने की सुपरस्टार रही मनीषा कोइराला के अफेयर के किस्से भी कम नहीं रहे, इतना ही नहीं खबरों की मानें तो वो खुद से 20 साल बड़े शादीशुदा नाना पाटेकर के साथ रिलेशनशिप में रह चुकी हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक फिर दोनों का ब्रेकअप हो गया, इसकी वजह बनी थी एक्ट्रेस आयशा जुल्का।

मनीषा के करीब
नाना पाटेकर का नाम काफी सम्मान से लिया जाता है, अपने करियर में उन्होने कई शानदार फिल्में की, एक्टिंग के साथ-साथ डायलॉग डिलीवरी के लिये भी उन्हें याद किया जाता है, इसी खूबी की वजह से नाना ने कई हीरोइनों पर भी अपना जादू चलाया, इन्हीं में से एक थी मनीषा कोइराला। 1996 में नाना और मनीषा फिल्म अग्निसाक्षी की शूटिंग के दौरान एक-दूसरे के करीब आये, मनीषा का विवेक मुश्रान से ब्रेकअप हुई था, अग्निसाक्षी के बाद नाना और मनीषा फिल्म खामोशी में साथ दिखे। यही वक्त था जब दोनों एक-दूसरे के इतने नजदीक आ गये, कि घर तक जाने लगे, मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो मनीषा के पड़ोसियों ने यहां तक कहा था कि नाना पाटेकर को सुबह के समय मनीषा के घर से निकलते हुए कई बार देखा गया।

रंगेहाथों पकड़ा
नाना ने बताया कि मनीषा उनकी मां और बेटे से मिलने उनके घर आती थी, उस दौरान नाना अपनी पत्नी से अलग रह रहे थे, इसी बीच ये कहा जाने लगा कि नाना और आयशा जुल्का रिलेशन में हैं, हद तो तब हो गई, जब एक दिन मनीषा ने दोनों को रंगेहाथों पकड़ लिया। आयशा को देखते ही मनीषा आगबबूला हो गई, उन पर चिल्लाने लगी, देखते ही देखते आयशा भी उन पर भड़क उठी, दोनों एक-दूसरे को मारने पर उतारु हो गये, नाना ने उस समय तो दोनों को समझा-बुझाकर शांत करवा दिया, लेकिन मनीषा बाद में उन पर शादी के लिये दबाव बनाने लगी।

हो गया ब्रेकअप
शादीशुदा नाना पाटेकर अपनी पत्नी को तलाक नहीं देना चाहते थे, जबकि मनीषा को दूसरी औरत बनना कबूल नहीं था, इसके बाद इनका रिश्ता टूट गया, इस घटना के बाद दोनों अपनी-अपनी जिंदगी में आगे बढ गये। हालांकि मनीषा के दूर जाने का दर्द नाना कभी भूला नहीं पाये, इस को लेकर कई बार उन्होने दर्द बयां भी किया।

Read Also – पागलों की तरह दिन-रात रोती रहती थी ऐश्वर्या राय, इस एक्ट्रेस की वजह से नरक हो गई थी बच्चन बहू की लाइफ!