MandiraBedi RajKaushal1

मंदिरा बेदी और राज कौशल की लव स्टोरी किसी फिल्मी कहानी से कम नहीं है, राज और मंदिरा ने पहली बार एक-दूसरे को शूटिंग सेट पर देखा था, राज को पहली नजर में मंदिरा से प्यार हो गया था।

एक्ट्रेस मंदिरा बेदी के पति राज कौशल का आज सुबह हार्ट अटैक से निधन हो गया, मंदिरा और राज की पहली मुलाकात साल 1996 में हुई थी, तब राज डायरेक्टर मुकुल आनंद के चीफ असिस्टेंट थे, वो शो फिलिप्स 10 के लिये ऑडिशन ले रहे थे, जहां मंदिरा ऑडिशन देने पहुंची थी, सेट पर ही दोनों ने पहली बार एक-दूसरे को देखा था। आइये इनकी लव स्टोरी के बारे में आपको बताते हैं।

पहली मुलाकात
मंदिरा बेदी और राज कौशल की लव स्टोरी किसी फिल्मी कहानी से कम नहीं है, राज और मंदिरा ने पहली बार एक-दूसरे को शूटिंग सेट पर देखा था, राज को पहली नजर में मंदिरा से प्यार हो गया था, फिर भी उन्होने एक्ट्रेस को इग्नोर किया था, जिसके बाद मंदिरा भी राज से थोड़ा दूर रहने लगी, लेकिन राज ने खुद बताया कि ये उन्हें अपने पास लाने की ट्रिक थी।

सब ड्रामा था
मंदिरा बेदी जब पहली बार सेट पर आई, तो राज उन्हें देखते रह गये, वहीं राज ने इस बात को नोटिस कर लिया था कि मंदिरा उन्हें देखकर किसी से कुछ कह रही है, ऐसे में राज ने उस समय उन्हें नजरअंदाज करना बेहतर समझा, इस बात को मंदिरा ने भी नोटिस कर लिया, राज ने एक इंटरव्यू के दौरान ये किस्सा साझा किया था, उन्होने बताया था कि वो सब ड्रामा था, पहली बार मैंने जब उन्हें देखा, तो तय कर लिया था कि इसे छोड़ना नहीं है।

चौथी डेट में प्रपोज
उन्होने आगे बताया मैंने सोचा ये मौका जिंदगी में एक बार ही मिलता है, चौथी डेट थी और मैंने कहा कि मुझे तुमसे शादी करनी है। इसके बाद उसने कहा कि मैं आपको जानती नहीं हूं, तो मैंने कहा कि ठीक है ना मैं तो भी नहीं जानता हूं, ये अच्छी बात है, इतना काफी है, कि हम दोनों एक-दूसरे को जानना चाहते हैं। एक टीवी शो में उन्होने बताया कि मंदिरा के माता-पिता को मनाने में काफी मेहनत लगी, इनकी एनिवर्सरी थी, मुझे बताया गया कि दिल्ली में पार्टी है, तो मैंने मंदिरा से कहा कि मैं भी चलता हूं, मुझे बड़ी घबराहट हो रही थी, क्योंकि मैं फिल्म इंडस्ट्री से था और वो कॉरपोरेट वर्ल्ड से थे, फिर भी पहुंच गया मैं।

खुश रखूंगा
राज कौशल ने बताया कि मैं पार्टी के बाद अगले दिन वापस लौट रहा था, फ्लाइट लेने से पहले 5 मिनट बाकी थे, तो मैंने जीजी से बात की, उन्हें अपने दिल की बात बताई, कि मंदिरा मुझे बहुत पसंद है, तो उन्होने मुझसे पूछा कि फ्यूचर क्या है आपका, प्लान क्या है, तो मैंने कहा कि पता नहीं फ्यूचर प्लान का, लेकिन मैं मंदिरा को खुश रखूंगा, इतना जानता हूं, फिर हमारी शादी हो गई।

Read Also – ऐसे शुरु हुई मलाइका अरोड़ा- अर्जुन कपूर की लव स्टोरी, हर मुश्किल में दिया साथ