Friday, April 23, 2021

मंदिरा बेदी के घर आई खुशियां, 48 की उम्र में दूसरी बार बनी मां

कोरोना काल में कई सितारों के घर खुशियों ने दस्तक दी है जिससे मुश्किल घड़ी भी उत्सव के माहौल में बदल गई. कई ऐसे सितारे हैं जो माता-पिता बने हैं और कुछ के घर जल्द ही नन्हा मेहमान आने वाला है. इसी क्रम में बात करेंगे जानी-मानी अभिनेत्री मंदिरा बेदी (mandira bedi) की. जो 48 साल की उम्र में दूसरी बार मां बनी हैं. हालांकि उनके जो खुशी आई है उससे सिर्फ उनका घर नहीं बल्कि एक बच्चे का जीवन भी संवरा हैं.

48 की उम्र में दूसरी बार मां
सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वाली मंदिरा बेदी ने इंस्टाग्राम पर जानकारी देते हुए बताया कि उन्होंने और उनके पति राज कौशल ने एक बेटी को गोद लिया है. जिसका नाम रखा है तारा बेदी कौशल.mandira bedi daughter बेटी के बारे में खुशखबरी साझा करते हुए मंदिरा बेदी ने एक तस्वीर भी शेयर की है जिसमें उनके पति राज, बेटा वीर और बेटी तारा दिखाई दी रही हैं. मंदिरा ने बताया कि तारा उनके घर खुशियां लेकर 28 जुलाई 2020 को आई थीं.

दुआ बनकर आई हमारे घर
मंदिरा बेदी ने अपने फैंस को बेटी के बारे में बताते हुए एक बहुत ही खूबसूरत पोस्ट भी लिखा. उन्होंने लिखा- तारा हम सभी के लिए दुआ बनकर आई है. हमारी नन्ही बेटी तारा. वीर ने अपनी बहन का घर में खुले दिल और प्यार के साथ स्वागत किया.mandira bedi family मुझे बेहद खुशी है कि तारा 28 जुलाई 2020 को हमारी फैमिली का हिस्सा बनीं. वहीं उनके पति राज ने पोस्ट में लिखा- दशहरा के खास दिन पर हम अपने घर की नई सदस्य तारा बेदी कौशल को आप सभी से इंट्रोड्यूस कराना चाहते हैं. आखिरकार अब हमारा परिवार पूरा हो गया है. हम दो हमारे दो.

फैंस हुए खुश
मंदिरा बेदी के अनाउंसमेंट करने के बाद से ही उनकी पोस्ट पर फैंस जमकर बधाई दे रहे हैं और काफी खुश नजर आ रहे हैं. हर कोई कपल के इस कदम की तारीफ कर रहा है. मालूम हो मंदिरा के पति राज डायरेक्टर और प्रोड्यूसर हैं. दोनों ने फरवरी 1999 में शादी की थी और इसके बाद उनका पहले बच्चे के रूप में बेटे वीर ने 2011 में जन्म लिया था.
मंदिरा बेदी एक टीवी और फिल्म एक्ट्रेस हैं जिन्होंने कई टीवी शोज और कई फिल्मों में काम किया है. उन्होंने सीरियल शांति, क्योंकि सास भी कभी बहू थी जैसे शोज से अपनी पहचान बनाई है. इसके अलावा उन्हें प्रभास स्टारर फिल्म साहो, द ताशकंद फाइल्स और मीराबाई नॉट आउट जैसी मूवीज में देखा जा चुका है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Mandira Bedi (@mandirabedi) on

ये भी पढ़ेंः- अक्षय-रवीना का अधूरा इश्क, मंदिर में गुपचुप सगाई, फिर एक गलती से हो गया रिश्ते का अंत

Related Articles

- Advertisement -spot_img

Latest Articles