Home मनोरंजन मंदाना करीमी ने प्रोड्यूसर पर लगाया शोषण का आरोप, वैनिटी में घुसकर…

मंदाना करीमी ने प्रोड्यूसर पर लगाया शोषण का आरोप, वैनिटी में घुसकर…

0
153
mandana3

वहीं प्रोड्यूसर ने एक्ट्रेस के आरोपों को झूठा बताते हुए कहा कि लॉकडाउन से पहले उन्होने मंदाना को इस प्रोजेक्ट के लिये 7 लाख रुपये दिये थे।

एक्ट्रेस मंदाना करीमी इन दिनों अपनी मोस्ट अवेटेड फिल्म कोका कोला को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं, मंदाना ने इस फिल्म के प्रोड्यूसर महेन्द्र धारीवाल पर शोषण करने का आरोप लगाया है, उन्होने कहा कि वो पिछले एक साल से इस फिल्म के लिये मेहनत कर रही हैं, ये जानते हुए भी कि क्रू अनप्रोफेशनल है, फिल्म प्रोड्यूसर ने एक्ट्रेस के आरोप को झूठा बताया है और उल्टा उन्हें ही अनप्रोफेशनल कहा है, मीडिया रिपोर्ट्स में मंदाना ने दिवाली के एक दिन पहले की घटना का जिक्र करते हुए बताया कि उस रात जो हुआ और जैसे हुआ… उससे वो बहुत शॉक्ड है।

वैनिटी में जबरदस्ती घुसा
मंदाना ने बताया कि वो शूटिंग के आखिरी दो दिन लगातार जल्दी सेट पर आ जाती थी, 13 नवंबर की रात प्रोड्यूसर ने उन्हें 1 घंटे रुकने को कहा, तो एक्ट्रेस ने मना कर दिया, मंदाना अपनी वैनिटी में चली गई, मंदाना ने आरोप लगाया कि प्रोड्यूसर उनकी वैनिटी में जबरदस्ती घुस आये और उन पर चिल्लाने लगे, फिर वहां मंदाना के साथ मौजूद स्टाइलिस्ट ने प्रोड्यूसर को वैनिटी से बाहर निकाला।

झूठा आरोप
वहीं प्रोड्यूसर ने एक्ट्रेस के आरोपों को झूठा बताते हुए कहा कि लॉकडाउन से पहले उन्होने मंदाना को इस प्रोजेक्ट के लिये 7 लाख रुपये दिये थे, मंदाना ने डील साइन की थी, लेकिन लॉकडाउन के बाद जब शूटिंग फिर से शुरु हुई, तो एक्ट्रेस ने दिल्ली में एक दिन के शूट के लिये 2 लाख रुपये मांगे, प्रोड्यूसर ने कहा कि हम तैयार भी हो गये और उन्हें पैसे दे दिये।

1 घंटा और रुकने को कहा
धारीवाल ने कहा कि हमने 7 लाख के बदले इस प्रोजेक्ट के लिये उन्हें 17 लाख रुपये दिये हैं, प्रोड्यूसर ने 13 नवंबर की घटना का जिक्र करते हुए कहा कि मंदाना की शिफ्ट सुबह 9 से रात 9 की थी,  लेकिन मंदाना शाम 7 बजे ही जाना चाहती थी, जिसके बाद मैंने उनसे एक घंटा और रुकने का आग्रह किया और उन्होने हामी भी भर दी। आपको बता दें कि मंदाना करीमी टीवी रिएलिटी शो बिग बॉस के 9वें सीजन में नजर आई थी, वो इस सीजन की सेकेंड रनरअप रह चुकी हैं।