Mallica

मल्लिका शेरावत मुंबई में स्पॉट की गई, पैपराजी ने उनकी गाड़ी को फॉलो किया, उन तक पहुंच गये, गाड़ी से उतरते हुए एक्ट्रेस ऊप्पस मोमेंट का शिकार हो गई।

बॉलीवुड एक्ट्रेस मल्लिका शेरावत किसी पहचान की मोहताज नहीं है, उनकी अदाएं किसी को भी दीवाना बना सकती है, हालांकि वो फिल्मी दुनिया में तो ज्यादा एक्टिव नहीं है, लेकिन सोशल मीडिया पर अपनी मौजूदगी लगातार दिखाती रहती हैं, मल्लिका आये दिन अपनी खूबसूरत और हॉट तस्वीरें पोस्ट करती रहती हैं, अब एक्ट्रेस का एक नया वीडियो वायरल हो रहा है।

ऊप्पस मोमेंट का शिकार
दरअसल मल्लिका शेरावत मुंबई में स्पॉट की गई, पैपराजी ने उनकी गाड़ी को फॉलो किया, उन तक पहुंच गये, गाड़ी से उतरते हुए एक्ट्रेस ऊप्पस मोमेंट का शिकार हो गई, मल्लिका ने एक ग्रीन कलर की मैक्सी ड्रेस कैरी की थी, जिसमें आर्म होल बड़े थे, डीप नेक गाउन पहने मल्लिका गाड़ी से उतरकर जब आगे बढने को हुई, तो उनके आर्म होल से ब्रा रिवील हो गई।

पर्स से छुपाई
मल्लिका शेरावत ने बड़े ही आत्मविश्वास के साथ इसे संभाला, पैपराजी से बात करते-करते उन्होने रिवीलिंग साइड पर्स कैरा कर लिया, जिससे उनकी चूक छुप गई, इसके बाद भी उन्होने चूक लोगों की नजरों से बच ना सकी, कुछ लोगें ने एक्ट्रेस को ट्रेस किया, एक शख्स ने लिखा, क्यों ये महिलाएं नॉर्मल और डीसेंट कपड़ें नहीं पहन सकती, कई और भद्दे कमेंट किये हैं।

मल्लिका कर रही वापसी
आपको बता दें कि मल्लिका शेरावत 2003 में इमरान हाशमी के साथ मर्डर फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू किया था, जिसमें इमरान हाशमी के साथ उनका किसिंग सीन काफी चर्चा में रहा था, मल्लिका ने एक इंटरव्यू में अपनी फिल्म के बारे में बात करते हुए कहा था कि उन्हें मर्डर के बाद अच्छा काम मिलना बंद हो गया था। मल्लिका शेरावत ने बॉलीवुड के साथ हॉलीवुड में भी काम किया था, अब मल्लिका एक बार फिर कमबैक करने को तैयार है, जल्द ही उनकी एक और फिल्म रिलीज होने वाली है, साथ ही बीते दिनों वो एक रिएलिटी शो के सेट पर भी नजर आई थी।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Bollywood Pap (@bollywoodpap)

Read Also – ऑरेंज ड्रेस में बेटे के साथ सुपर स्टाइलिश अवतार में दिखी मलाइका अरोड़ा, खूब देखी जा रही तस्वीरें