malaika54

करीब साल भर पहले मलाइका अरोड़ा ने नेहा धूपिया के चैट शो नो फिल्टर नेहा 4 में अर्जुन कपूर के साथ अपने रिश्ते पर खुलकर बात की थी।

बॉलीवुड आइटम डांसर मलाइका अरोड़ा ने हाल ही में सोशल मीडिया पर अपनी एक तस्वीर साझा की है, जिसके बाद से उनकी और अर्जुर कपूर की सगाई के कयास लगाये जा रहे हैं, दरअसल इस तस्वीर में मुन्नी अपनी रिंग फिंगर में खूबसूरत अंगूठी दिखाती नजर आ रही हैं, तस्वीर देखने के बाद कई सोशल मीडिया यूजर्स ने उन्हें बधाई दी है, हालांकि इसकी सच्चाई कुछ और ही बतायी जा रही है।

क्या है अंगूठी की सच्चाई
दरअसल मलाइका अरोड़ा ने ये तस्वीर एक ज्वेलरी ब्रांड के प्रमोशन के लिये पोस्ट की है, उन्होने इस बात की जानकारी तस्वीर के कैप्शन में दी है, आइटम डांसर ने लिखा है, ये कितनी डीमी अंगूठी है, मुझे बहुत पसंद आई, खुशी की शुरुआत यहीं से होती है, इसके आगे एक्ट्रेस ने अंगूठी के ब्रांड को टैग करते हुए लिखा, कि यहां सगाई की कई अच्छी अंगूठियां मौजूद है, उनके मुताबिक इस कंपनी से आप अपनी अंगूठी कस्टमाइज भी करा सकते हैं।

शादी की प्लानिंग पर बोली थी
करीब साल भर पहले मलाइका अरोड़ा ने नेहा धूपिया के चैट शो नो फिल्टर नेहा 4 में अर्जुन कपूर के साथ अपने रिश्ते पर खुलकर बात की थी, malaika उन्होने शादी की प्लानिंग से लेकर बेबी प्लान तक पर अपनी बात रखी थी।

वेडिंग प्लान
मलाइका ने कहा था कि हमारी व्हाइट वेडिंग सेरेमनी (क्रिश्चियन रिवाज से) बीच पर होगी, मुझे ब्राइडमैड्स का कॉन्सेप्ट हमेशा से पसंद है, वो मेरी करीबी गर्लगैंग होंगी, इस दौरान एक्ट्रेस ने ये भी कहा था कि अर्जुन उनके लिये हर तरह से परफेक्ट है, वो अर्जुन से एक बच्चा भी चाहती हैं।

Read Also – जिम में ही शुरु हो गई मलाइका अरोड़ा, धमाकेदार डांस वीडियो!