Arjun Kapoor MalaikaArora-

कोरोना की वजह से एक्टर अर्जुन कपूर क्वारंटीन है, ऐसे में न्यू ईयर पर मलाइका उन्हें मिस कर रही हैं, मलाइका ने अपनी और अर्जुन की एक पुरानी तस्वीर पोस्ट की है।

फिल्म इंडस्ट्री के सबसे ज्यादा चर्चा में रहने वाले कपल्स की बात करें, तो इसमें अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा का भी नाम शामिल है, हालांकि कोरोना की वजह से इस साल इस कपल में दूरी बन गया है, दरअसल अर्जुन कपूर कोरोना संक्रमित हैं, ऐसे में ये कपल न्यू ईयर के मौके पर एक-दूसरे से दूर है।

अर्जुन कपूर क्वारंटीन
कोरोना की वजह से एक्टर अर्जुन कपूर क्वारंटीन है, ऐसे में न्यू ईयर पर मलाइका उन्हें मिस कर रही हैं, मलाइका ने अपनी और अर्जुन की एक पुरानी तस्वीर पोस्ट की है, जिसमें दोनों पाउट करते नजर आ रहे हैं, इस तस्वीर के कैप्शन में आइटम क्वीन ने कहा, मैं तुम्हें मिस कर रही मिस्टर पाउटी अर्जुन कपूर (वैसे मेरा पाउट तुम्हारे से ज्यादा अच्छा है)… हैप्पी न्यू ईयर।

मलाइका का भी कोरोना टेस्ट
दरअसल हाल ही में अर्जुन कपूर उनकी बहन अंशुला कपूर, कजिन रिया कपूर तथा उनके पति करण बुलानी कोरोना पॉजिटिव पाये गये थे, जिसके बाद मलाइका को भी कोरोना टेस्ट कराना पड़ा, हालांकि वो नेगेटिव आई हैं, अभी अर्जुन, अंशुला, रिया और करण बुलानी क्वारंटीन हैं।

चर्चा में कपल
वैसे अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा किसी ना किसी वजह से चर्चा में बने रहते हैं, दोनों आये दिन अपने वेकेशन की तस्वीरें पोस्ट करते रहते हैं, कहा जा रहा है कि इस साल दोनों शादी भी कर सकते हैं, हालांकि इस बारे में दोनों ने अभी तक कोई आधिकारिक ऐलान नहीं किया है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Arjun Kapoor (@arjunkapoor)

 

Read Also – दिशा पाटनी ने चढाया इंटरनेट का पारा, मालदीव से पोस्ट कर रही ताबड़तोड़ तस्वीरें