malaika

मलाइका अरोड़ा ने कहा कि इस तरह का भेदभाव हमेशा से है, ये दुखी करने वाला है, और मुझे उम्मीद है कि इसमें बदलाव आएगा।

फिल्म इंडस्ट्री की सबसे स्टाइलिश डीवा मलाइका अरोड़ा अकसर अर्जुन कपूर को डेट किये जाने की वजह से चर्चा में रहती हैं, मलाइका पर अकसर ये सवाल उठाये जाते हैं कि वो खुद से 10 साल छोटे अर्जुन कपूर को डेट कर रही हैं, हालांकि एक्ट्रेस को इस बात से कोई खास फर्क नहीं पड़ता है, उन्होने इस मुद्दे पर पहले ही जवाब दे दिया था।

मलाइका ने क्या कहा
बॉम्बे टाइम्स को दिये एक इंटरव्यू में आइटम डांसर ने कहा था कि जब एक आदमी मूव ऑन करता है, तो कोई बात नहीं, लेकिन जब एक महिला मूव ऑन करती है, तो वो पाप है, क्यों, जब एक आदंमी खुद से छोटी महिला को डेट करता है, तो लोग उसे ड्यूड बोलते हैं, लेकिन अगर एक महिला खुद से छोटी उम्र के आदमी को डेट करे, तो लोग कहते हैं, आखिर ये सोच क्यों है।

हमेशा से भेदभाव
मलाइका अरोड़ा ने कहा कि इस तरह का भेदभाव हमेशा से है, ये दुखी करने वाला है, और मुझे उम्मीद है कि इसमें बदलाव आएगा, काफी कुछ बदल रहा है, लेकिन हमें वहां तक पहुंचने में थोड़ा वक्त लगेगा। आपको बता दें कि मलाइका ने साल 2019 में अपने जन्मदिन के दिन अर्जुन कपूर के साथ रिलेशनशिप की घोषणा की थी, हालांकि उससे पहले दोनों को अकसर साथ स्पॉट किया जाता था, लेकिन दोनों इस पर कुछ नहीं बोलते थे।

साथ में छुट्टियां
हाल ही में क्रिसमस तथा नये साल के मौके पर मलाइका अरोड़ा तथा अर्जुन कपूर साथ में छुट्टियां बिताने गोवा गये थे, दोनों की तस्वीरें इंटरनेट पर खूब वायरल हुई थी, arjun malaika मलाइका और अर्जुन जल्द ही शादी भी कर सकते हैं, हालांकि इस बारे में दोनों ने आधिकारिक घोषणा नहीं की है।

Read Also – मलाइका-अर्जुन के रोमांटिक पोज पर करीना का कमेंट, सबके सामने ही पूछा ऐसा सवाल!