मलाइका अरोड़ा ने कोरोना वैक्सीन पर कही ऐसी बात, जबरदस्त वायरल हो रहा पोस्ट

0
105
Malaika Arora

मलाइका अरोड़ा ने अपने फैंस को इस महामारी के बीच अपना ख्याल कैसे रखना है, इस बारे में भी बताया था।

बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा हाल ही में कोरोना पॉजिटिव पाई गई थी, उन्होने बीते सोमवार को एक पोस्ट शेयर करके बताया ता कि वह इस महामारी की चपेट में आ गई हैं, इस पोस्ट के जरिये आइटम गर्ल ने ये भी बताया था कि वो कोरोना संक्रमण के प्रोटोकॉल के तहत सेल्फ क्वारंटीन में हैं और किसी के संपर्क में नहीं हैं।

कैसे ख्याल रखें
इतना ही नहीं मलाइका अरोड़ा ने अपने फैंस को इस महामारी के बीच अपना ख्याल कैसे रखना है, इस बारे में भी बताया था, अब एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया है, जिससे पता चलता है कि एक्ट्रेस आईसोलेशन में बोर हो रही है, वो कोरोना से तंग आ चुकी हैं।

पोस्ट हो रहा वायरल
मलाइका अरोड़ा ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक पोस्ट लिखा है, उन्होने लिखा है, कोई वैक्सीन निकाल दो भाई, वरना जवानी निकल जाएगी, हालांकि एक्ट्रेस ने ये पोस्ट मजाकिया अंदाज में लिखा है, लेकिन इससे ये भी जाहिर हो रहा है कि एक्ट्रेस के लिये आइसोलेशन में रहना कितना मुश्किल हो रहा है।

अर्जुन भी संक्रमित
आपको बता दें कि मलाइका अरोड़ा से पहले एक्टर अर्जुन कपूर भी कोरोना पॉजिटिव पाये गये थे, एक्टर ने सोशल मीडिया पोस्ट के जरिये ही अपने फैंस को ये जानकारी दी थी, arjun malaika अर्जुन ने पोस्ट में लिखा था, मैं ठीक महसूस कर रहा हूं, मुझमें कोरोना के मामूली लक्षण पाये गये हैं, डॉक्टर की सलाह पर मैंने खुद को होम क्वारंटीन कर लिया है, मुझे सपोर्ट करने के लिये मैं आप सभी को एडवांस में धन्यवाद करना चाहता हूं, मैं अपने स्वास्थ्य को लेकर आप सभी को आगे भी जानकारी देता रहूंगा। ये अभूतपूर्व समय है, मुझे भरोसा है कि मानवता उस वायरस से जीत जाएगी।

Read Also – जब बहनों ने नोटों की बारिश कर मनाया था सुशांत की सफलता का जश्न, पोस्ट की भावुक मैसेज