Malaika arora 52

मलाइका अरोड़ा ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपनी तस्वीरों को कोलाज पोस्ट किया है, जिसमें उन्होने दिखाया है कि कोरोना संक्रमित होने के बाद जब वो वर्कआउट नहीं कर पा रही थी।

बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा ने कभी सोचा भी नहीं था कि कोरोना उन्हें फिजिकली और मेंटली इतना कमजोर बना देगा, कि वो हिम्मत हारने लगेंगी, उनका वजन बढ गया था और दो कदम चलना भी मुश्किल हो रहा था। हालांकि आइटम डांसर अब पुराने अवतार में लौट आई हैं, उन्होने वेट लॉस भी कर लिया है, 5 सितंबर को कोरोना पॉजिटिव पाई गई मलाइका को कोरोना से उबरे हुए 32 हफ्ते हो चुके हैं, अब एक बार फिर वो पुराने अंदाज में लौट आई हैं। उनका नया रुप लोगों को चौंका रहा है।

नये रुप ने चौंकाया
मलाइका ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपनी तस्वीरों को कोलाज पोस्ट किया है, जिसमें उन्होने दिखाया है कि कोरोना संक्रमित होने के बाद जब वो वर्कआउट नहीं कर पा रही थी, तो किस तरह उनका वजन बढ गया था, हालांकि कड़ी मेहनत के दम पर मलाइका फिर से पुरानी स्ट्रेंथ और पुराना अवतार हासिल कर चुकी हैं।

आसान नहीं रहा
मलाइका अरोड़ा ने लंबे-चौड़े पोस्ट में लिखा है, तुम बहुत लकी हो, ये तो तुम्हारे लिये बहुत आसान रहा होगा, इस तरह की बातें मैं रोजाना सुनती हूं, हां मैं अपनी लाइफ में कुछ चीजों के लिये बहुत ही ग्रेटफुल हूं, लेकिन उसमें किस्मत ने बहुत ही छोटा रोल प्ले किया है, और ये सब आसान रहा, नहीं बिल्कुल नहीं, 5 सितंबर को मेरा रिपोर्ट पॉजिटिव आया था, वो बहुत ही बुरा अनुभव था, जो भी ये कह रहा है कि वो कोरोना से आसानी से रिकवर हो गया, तो समझ लो या तो उसकी जबरदस्त इम्युनिटी है, या फिर उसे कोरोना के स्ट्रगल के बारे में कुछ भी पता नहीं है, मैं खुद इससे गुजर चुकी हूं, इसलिये आसान शब्द मेरे लिये सही नहीं है।

2 कदम भी नहीं चल पाती थी
मलाइका ने लिखा इसने मुझे फिजिकली तोड़ दिया था, 2 कदम चलने में भी बहुत भारी और मुश्किल लगता था, उठकर बैठना, बिस्तर से बाहर निकलना, खिड़की पर खड़े होने की चाह, ये सब अपने आप में एक जर्नी थी, मेरा वजन काफी बढ गया था, मैं कमजोर हो गई थी, स्टेमिना खत्म हो गया था, परिवार से दूर थी, और ना जाने, ऐसी ही कितनी तकलीफें, आखिरकार 26 सितंबर को मेरा कोरोना टेस्ट नेगेटिव आया, और मैं इसके लिये शुक्रगुजार हूं, पर कमजोरी तब भी थी, मुझे बहुत बुरा लग रहा था, कि मेरा दिमाग जिस तरह से फील कर रहा है, शरीर उस हिसाब से सपोर्ट नहीं कर रहा था, मुझे लग रहा था कि मैं फिर से अपनी ताकत नहीं पा सकूंगी, मैं सोच रही थी क्या 24 घंटों में मैं एक्टिविटी भी पूरी कर पाऊंगी।

Read Also – यही सब करना है, तो इस्लाम छोड़ दो, इन 5 मुस्लिम एक्ट्रेसेज को खूब भला-बुरा कहा गया