मलाइका अरोड़ा- कोरोना संक्रमण से बचाव के लिये मलाइका ने मास्क लगा रखा है, उन्होने हाथ में मोबाइल फोन लिया हुआ है, साथ ही कान में इयरफोन दिख रहा है।

बॉलीवुड आइटम डांसर मलाइका अरोड़ा लाखों दिलों पर राज करती है, वो जब भी घर से बाहर निकलती है, तो फैंस उनके साथ तस्वीरें लेने को बेताब हो जाते हैं, इस बार भी कुछ ऐसा ही हुआ, दरअसल एक्ट्रेस मुंबई की सड़कों पर स्पॉट हुई, तो फैंस ने उनकी जमकर तस्वीरें क्लिक की, ऐक्ट्रेस की कुछ तस्वीरें सामने आई है, जो वायरल हो रही है।

मुंबई की सड़कों पर निकली
मलाइका अरोड़ा सोमवार को अपने घर से बाहर निकली और मुंबई की सड़कों पर स्पॉट हुई, एक्ट्रेस ने अपने फैंस को निराश नहीं किया, और उन्हें अपनी तस्वीरें क्लिक करने दी, सोशल मीडिया पर उनकी तस्वीरें तेजी से वायरल हो रही है, जिसमें वो स्पोर्ट्स ब्रा और शॉर्ट्स में नजर आ रही हैं।

हाथ में फोन कान में इयरफोन
कोरोना संक्रमण से बचाव के लिये मलाइका ने मास्क लगा रखा है, उन्होने हाथ में मोबाइल फोन लिया हुआ है, साथ ही कान में इयरफोन दिख रहा है। सोशल मीडिया पर सक्रिय रहने वाली एक्ट्रेस अकसर अपनी तस्वीरें और वीडियोज शेयर करती रहती हैं, बीते दिनों एक्ट्रेस ने अपनी तस्वीर पोस्ट की, जिसमें उन्होने लिखा, तैयार हो जाओ, वर्क फ्रॉम होम के लिये।

फैंस लगाने लगे सगाई के कयास
मलाइका ने कुछ दिन पहले अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर दो तस्वीरें पोस्ट की थी, जिसमें वो सगाई की अंगूठी पहने नजर आ रही है, इसके बाद लोगों ने कयास लगाने शुरु कर दिया, उन्होने अर्जुन कपूर के साथ सगाई कर ली है, हालांकि ऐसा नहीं है, और मलाइका ने ये तस्वीरें सिर्फ एक ब्रांड प्रमोशन के लिये शेयर की है।

Read Also – मलाइका अरोड़ा ने कर ली सगाई? जानिये तस्वीर का पूरा सच!