मलाइका अरोड़ा ने इंस्टाग्राम स्टोरीज पर एक बेहद मजेदार किस्सा फैंस के साथ शेयर किया है, एक्ट्रेस ने बताया कि कोरोना की वैक्सीन लगवाने के बाद वो घर आने वाले सभी मेहमानों से क्या कहती हैं।

आइटम क्वीन मलाइका अरोड़ा अपनी फिल्मों से ज्यादा फिटनेस और स्टाइल की वजह से सुर्खियों में रहती है, मलाइका की तस्वीरों के फैंस दीवाने रहते हैं, एक्ट्रेस के जिम और योगा वीडियोज अकसर वायरल होते रहते हैं, मलाइका के डांस भी खूब चर्चा होती है, हाल ही में एक्ट्रेस ने एक स्पेशल पोस्ट के जरिये फैंस के साथ एक मजेदार किस्सा साझा की है।

इंस्टा स्टोरी
मलाइका अरोड़ा ने इंस्टाग्राम स्टोरीज पर एक बेहद मजेदार किस्सा फैंस के साथ शेयर किया है, एक्ट्रेस ने बताया कि कोरोना की वैक्सीन लगवाने के बाद वो घर आने वाले सभी मेहमानों से क्या कहती हैं, उन्होने लिखा, जब पहले उनके घर पर मेहमान आते थे, तो वो हमेशा कहती थीं, कि डरिये नहीं मैंने अपने डॉगी को वैक्सीन लगवाई हुई है, अब मैं उनसे कहती हूं कि डरिये मत, हमें वैक्सीन लग चुकी है।

पैंट चढाना भूल गई
इतना ही नहीं एक्ट्रेस ने कोरोना काल के समय एक किस्सा शेयर किया है, एक्ट्रेस ने लिखा, कि मैं एक रेस्त्रां के बाथरुम में गई थी, तो मैंने कोहनी से गेट खोला, फिर पैर से टॉइलट सीट उठाई, मैंने टिश्यू की मदद से पानी का इस्तेमाल किया, हाथ धुले और फिर कोहनी से ही बाथरुम का दरवाजा बंद किया, लेकिन जब मैं लौटकर टेबल पर आई, तो फील किया, कि मैं अपना पैंट ही चढाना भूल गई हूं।

सोशल मीडिया पर वायरल
मलाइका अरोड़ा का ये मजेदार किस्सा सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जहां एक तरफ एक्टेस की स्टोरी सुन लोगों को हंसी आ रही है, तो वहीं कुछ लोगों को इस पर भरोसा नहीं हो पा रहा है, क्या वाकई एक्ट्रेस ने ऐसा किया है।

Read Also – Photos- मलाइका अरोड़ा के फैन हैं या नहीं, इन तस्वीरों को देख नहीं कर पाएंगे इग्नोर!