malaika 254

मलाइका अरोड़ा जिम और योगा क्लास मिस नहीं करती हैं, वो जब भी वर्कआइट के लिये निकलती हैं, तो उनका जिम लुक चर्चा में रहता है।

बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा अपनी फिट बॉडी के लिये अकसर चर्चा में रहती हैं, इस फिटनेस के लिये वो काफी मेहनत करती हैं, रीसेंटली जब वो वर्कआउट के लिये निकलीं तो फोटोग्राफर्स ने उन्हें कैमरे में कैद किया, उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है।

फिटनेस फ्रिक
मलाइका अरोड़ा जिम और योगा क्लास मिस नहीं करती हैं, वो जब भी वर्कआइट के लिये निकलती हैं, तो उनका जिम लुक चर्चा में रहता है। हालांकि एक्ट्रेस जिम जाते समय कुछ जल्दबाजी में दिखी, लेकिन उन्होने फोटोग्राफर्स को पोज दिये।

पैपराजी को पोज
आपको बता दें कि मलाइका की पैपराजी से अच्छी ट्यूनिंग है, वह सलून और जिम आइटिंग के वक्त अकसर कैमरे में कैद की जाती है। मलाइका 47 साल की हो चुकी है, हालांकि उम्र का असर उन पर नहीं दिखता है, वो इसका क्रेडिट अपने बैलेंस्ड लाइफस्टाइल और योग को देती हैं।

कोरोना पॉजिटिव
मलाइका अरोड़ा बीते साल कोविड पॉजिटिव पाई गई थी, इस दौरान उन्होने खुद को क्वारंटीन कर लिया था, सोशल मीडिया के जरिये फैंस से जुड़ी रही, उन्होने बताया था कि अर्जुन कपूर की वजह से क्वारंटीन में उनका समय अच्छा बीता।

Read Also – मलाइका अरोड़ा का नया वीडियो मचा रहा धूम, फैंस के छूट रहे पसीने!