malaika arora85

मलाइका अरोड़ा ने बड़ी ही बेबाकी के साथ अपनी पर्सनल बातें साझा की, नेहा धूपिया के चैट शो में उन्होने बेहद दिलचस्प अंदाज में बेडरुम सीक्रेट शेयर किये थे।

47 वर्षीय मलाइका अरोड़ा की गिनती उन सितारों में की जाती है, जो खुद को फिट रखने के लिये रोजाना मेहनत करती है, वो सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं, अकसर फैंस के साथ अपने फिटनेस सीक्रेट वीडियो और तस्वीरों के जरिये शेयर करती रहती हैं, वहीं उन्होने एक इंटरव्यू में अपने बेडरुम सीक्रेट पर खुलकर बात की, वो बेडरुम से जुड़ी बात को बताने में भी बिल्कुल नहीं हिचकिचाई, उन्होने सेक्स लाइफ से जुड़े सवालों के जवाब इस तरह से दिये, जिसे सुनकर हर कोई हैरान रह गया।

पर्सनल बातें शेयर की
मलाइका अरोड़ा ने बड़ी ही बेबाकी के साथ अपनी पर्सनल बातें साझा की, नेहा धूपिया के चैट शो में उन्होने बेहद दिलचस्प अंदाज में बेडरुम सीक्रेट शेयर किये थे, उनका ये अंदाज देखकर ना सिर्फ नेहा बल्कि बहन अमृता भी हैरान रह गई।

कैसे लड़के पसंद
इंटरव्यू के दौरान जब उनसे पूछा गया कि उन्हें किस तरह के लड़के पसंद हैं, तो उन्होने जवाब दिया कि उन्हें गेम नाइट, दाढी वाले और फनी लड़के पसंद हैं। malaika arjun मालूम हो कि पति अरबाज खान के साथ तलाक के बाद मलाइका अर्जुन कपूर के साथ रिलेशनशिप में है, दोनों खुलकर अपने रिश्ते को कबूल चुके हैं।

शादी का प्लान
कुछ साल पहले मलाइका ने अर्जुन कपूर के साथ अपनी शादी का प्लान भी साझा किया था, उन्होने कहा था कि हमारी व्हाइट वेडिंग सेरेमनी (क्रिश्चियन रिवाज) बीच पर होगी, malaika arjun मुझे ब्राइडमैड्स का कॉन्सेप्ट हमेशा से पसंद है, वो मेरी करीबी गर्लगैंग होगी, उन्होने ये भी कहा था कि वो अर्जुन को हर तरह से परफेक्ट मानती हैं।

Read Also – मौनी रॉय ने सोफे पर लेटकर दिखाई कातिलाना अदाएं, फैंस को पसंद आ रही तस्वीरें