malaika

मलाइका अरोड़ा ने हाल ही में बताया था कि उन्हें मर्दों में क्या पसंद है, आइटम क्वीन ने कहा था कि मुझे वो लड़के काफी पसंद हैं, जो थोड़े रफ हो, चिकना फेस मुझे पसंद नहीं है।

आइटम क्वीन मलाइका अरोड़ा इन दिनों भले ही फिल्मों से दूर हों, लेकिन टीवी शोज, सोशल मीडिया पर तस्वीरें और वीडियोज से चर्चा में बनी रहती हैं, सोशल मीडिया पर मलाइका की जबरदस्त फैन फॉलोइंग है, इन दिनों सुपरमॉडल ऑफ द ईयर में बतौर जज नजर आ रही हैं, मलाइका ने इंस्टाग्राम पर एक स्टोरी शेयर कर बताया कि उन दिनों कोरोना के डर से लोगों के दिलों में दहशत थी।

रेस्टोरेंट में गई
सब लोग फूंक-फूंक कर कदम रख रखे थे, मैं एक रेस्टोरेंट में टॉयलेट गई थी, जहां मैंने अपनी कोहनी से दरवाजा खोला, अपने पैर से शीट उठाई, हाथ धोये, टीशू यूज किया। फिर बाथरुम का दरवाजा खोला, वापस अपनी टेबल पर आ गई, तभी अचानक मुझे महसूस हुआ कि पैंट को ऊपर चढाना भूल ही गई। इसके साथ ही मलाइका ने कोरोना वैक्सीन को लेकर भी एक जोक साझा किया है।

कैसे लड़के पसंद
मलाइका अरोड़ा ने हाल ही में बताया था कि उन्हें मर्दों में क्या पसंद है, आइटम क्वीन ने कहा था कि मुझे वो लड़के काफी पसंद हैं, जो थोड़े रफ हो, चिकना फेस मुझे पसंद नहीं है, मुझे वो बहुत पसंद है, जो अच्छे के किस कर सकते हों।

वैसे मर्द पसंद नहीं
मलाइका ने ये भी बताया कि उन्हें वो मर्द पसंद नहीं, जो गॉसिप करते हो, मलाइका से फिर पूछा गया कि ऐसा कौन शख्स है, जो उन्हें अंदर और बाहर से जानता है, तो इस पर वो कहती हैं, malaika arjun मैं अर्जुन कपूर का नाम लेना चाहूंगी, वो मुझे जानते हैं, मुझे समझते हैं, साथ ही परेशान भी करते हैं।

Read Also – कभी 120 रुपये रोजाना पर होटल में काम करती थी मोनालिसा, आज एक फिल्म के लाखों लेती है