मलाइका को देख ‘बहक’ गये बापू जी, जेठा लाल को बंद करनी पड़ी आंखें, डांस वीडियो

0
135

तारक मेहता का उल्टा चश्मा की पूरी टीम प्रोड्यूसर असित मोदी के साथ पहुंचेगी, यहां तारक मेहता के अलावा जेठालाल, डॉ. हाथी, पोपटलाल और बापू जी सभी मलाइका अरोड़ा के साथ ठुमके लगाते नजर आने वाले हैं।

बॉलीवुड आइटम डांसर मलाइका अरोड़ा की सोशल मीडिया फैन फॉलोइंग जबरदस्त है, आये दिन उनकी तस्वीरें और वीडियोज छायी रहती है, इन दिनों मलाइका टीवी डांस रिएलिटी शो इंडियाज बेस्ट डांसर को जज कर रही हैं, स्टेज पर मलाइका ना सिर्फ कंटेस्टेंट्स को जज करती हैं, बल्कि कई बार खुद भी ठुमके लगाती हैं। इस वीकेंड पर मलाइका एक बार फिर से धमाका करने वाली हैं, दरअसल टीवी के चर्चित शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा की टीम इस बार इस शो में आने वाली है, जहां बापू जी को मलाइका के साथ ठुमके लगाते देख जेठालाल भी शर्म से पानी-पानी हो गये, और अपनी आंखें बंद कर ली।

तारक मेहता की टीम
इस हफ्ते टीवी रिएलिटी शो इंडियाज बेस्ट डांसर के मंच पर तारक मेहता का उल्टा चश्मा की टीम पहुंचेगी, शो में फुल टू धमाल देखने को मिलने वाला है, शो से जुड़े कई प्रोमो वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहे हैं, जिसमें मलाइका अरोड़ा बापू जी के साथ डांस करती हुई नजर आ रही हैं।

अनारकली डिस्को चली
बापू जी को मलाइका अरोड़ा के साथ अनारकली गाने पर थिरकते देख जेठालाल ने भी अपनी आंखें बंद कर ली, वीडियो में साफ दिख रहा है कि तारक मेहता की टीम ने इंडियाज बेस्ट डांसर के मंच पर जमकर मस्ती की, जेठालाल से लेकर शो के दूसरे सदस्यों ने भी मलाइका के साथ जमकर डांस किया, इस वीडियो को इंडियाज बेस्ट डांसर के फैनपेज ने शेयर किया है, जिसे अब तक 1 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुका है।

जमकर लगे ठुमके
मालूम हो कि तारक मेहता का उल्टा चश्मा की पूरी टीम प्रोड्यूसर असित मोदी के साथ पहुंचेगी, यहां तारक मेहता के अलावा जेठालाल, डॉ. हाथी, पोपटलाल और बापू जी सभी मलाइका अरोड़ा के साथ ठुमके लगाते नजर आने वाले हैं, वीडियो देखने के लिये नीचे क्लिक करें

Read Also – तारक मेहता की बबीता जी ने बढाया सोशल मीडिया का तापमान, तस्वीरें वायरल