malaika amrita

इस वीडियो को मलाइका अरोड़ा ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर पोस्ट किया है, वीडियो को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने लिखा, मैंने तो हार मान ली।

मलाइका अरोड़ा और उनकी बहन अमृता अरोड़ा का एक डांस वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, वीडियो में अमृता और हैशटैग शटअप सांग पर डांस कर रही हैं, वीडियो में दोनों के हिप मूव्स को देखकर कोई इस वीडियो को चीप बता रहा है, तो कोई इसे देखकर हंसी नहीं रोक पा रहा है।

बहन ने मारी टक्कर
वीडियो का सबसे फनी हिस्सा वो है, जब अमृता अरोड़ा अपने हिप्स से मलाइका अरोड़ा को टक्कर मारती है, मलाइका बेचारी धड़धड़ा कर वीडियो के फ्रेम से ही बाहर हो जाती हैं, मलाइका किसी तरह खुद का संतुलन बनाती है, लेकिन इसके बावजूद इसके वीडियो में वो आगे नजर नहीं आती है।

हार मानकर पीछे हटीं मलाइका
इस वीडियो को मलाइका अरोड़ा ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर पोस्ट किया है, वीडियो को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने लिखा, मैंने तो हार मान ली, हिप्स डोन्ट लाई, इसके आगे मलाइका ने अपनी बहन अमृता को वीडियो के कैप्शन में टैग किया है, कुछ हैशटैग दिये हैं, कमेंट सेक्शन में फैंस का रिएक्शन मिला जुला है, किसी को ये वीडियो अच्छा लगा, तो किसी को बिल्कुल भी पसंद नहीं आया।

फैंस ने दी वजन घटाने की सलाह
कुछ फैंस अमृता अरोड़ा को अपना वजन कम करने की भी सलाह दे रहे हैं, बता दें कि लॉक़डाउन के बाद से अमृता का वजन बढ गया है, जहां तक मलाइका की बात है, malaika arora insta pics तो वो अपनी फिटनेस पर खूब ध्यान देती हैं, रोजाना जिम में वर्कआउट और योगा करती हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Malaika Arora (@malaikaaroraofficial)

Read Also – टीचर्स डे पर मर्यादा भूले गुरुजी, लड़के-लड़कियों के सामने लौंडा डांस, खुद भी जमकर नाचे, वीडियो