malaika arjun

मलाइका अरोड़ा पहले से ना सिर्फ शादीशुदा थी, बल्कि एक बच्चे की मां भी है, वहीं दूसरी ओर वो सलमान परिवार का हिस्सा थी, इसके अलावा अर्जुन और मलाइका की उम्र में करीब 12 साल का फासला है।

बॉलीवुड में इन दिनों अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा की शानदार बांडिंग की हर तरफ चर्चे हो रहे हैं, दोनों जब भी साथ होते हैं, तो कैमरे के लेंस चमक उठते हैं, हालांकि अर्जुन कपूर के लिये मलाइका अरोड़ा के साथ अफेयर इतना आसान नहीं रहा है, आइये आज दोनों की लव स्टोरी के बारे में आपको बताते हैं।

एक बच्चे की मां
मलाइका पहले से ना सिर्फ शादीशुदा थी, बल्कि एक बच्चे की मां भी है, वहीं दूसरी ओर वो सलमान परिवार का हिस्सा थी, इसके अलावा अर्जुन और मलाइका की उम्र में करीब 12 साल का फासला है, arjun-kapoor-malaika-arora लेकिन इन सबके बावजूद दोनों को प्यार हो गया, अर्जुन ने तमाम चुनौतियों का सामना करते हुए मलाइका को पा लिया, एक्टर के 36वें जन्मदिन पर हम आपको उनकी खूबसूरत बांडिंग के किस्से बताते हैं।

सलमान की बहन को डेट
अर्जुन कपूर के बारे में कहा जाता है कि इस रिलेशनशिप से पहले वो सलमान की बहन अर्पिता खान को डेट कर रहे थे, वो सलमान के घर आया-जाया करते थे, लेकिन बाद में दोनों का ब्रेकअप हो गया। arjun malaika इसके बाद भी अर्जुन सलमान के परिवार के साथ फैमिलियर थे, अपने एक्टिंग डेब्यू और करियर के शुरुआती दौर में वो सलमान से एडवाइस लेते थे, इस सिलसिले में सलमान के घर खूब आते-जाते थे।

करीब आये
इसी दौरान अर्जुन और मलाइका में बांडिग बन गई, रिपोर्ट्स की मानें तो पहले अर्जुन कपूर मलाइका की गर्ल गैंग करीना और अमृता के करीब आये, साथ में वेकेशंस पर जाने लगे, इस दौरान मलाइका भी साथ होती थी, यहीं से दोनों एक-दूसरे के करीब आये। दूसरी ओर मलाइका का अपने पति अरबाज के साथ सबकुछ ठीक नहीं चल रहा था, मलाइका ने अरबाज का साथ छोड़ अपने बेटे के साथ अलग फ्लैट में रहने लगी, कहा जाता है कि इसी फ्लैट में अकसर अर्जुन देर रात मलाइका से मिलने आया करते थे। फिर दोनों ने अपने प्यार का खुला ऐलान कर दिया, हालांकि इसके लिये दोनों को आलोचना का भी शिकार होना पड़ा, बावजूद इसके दोनों ने अपने प्यार को छुपाया नहीं।

Read Also – मलाइका अरोड़ा ने फिर चढा दिया इंटरनेट का पारा, देखिये लेटेस्ट तस्वीरें