malailka arbaaz

आज हम आपको मलाइका-अरबाज के बारे में कुछ दिलचस्प बातें बताने जा रहे हैं, दरअसल दोनों शादी टूटने के सालों पहले एक चैट शो में साथ पहुंचे थे, जहां उन्होने एक-दूसरे को लेकर कई खुलासे किये थे।

मलाइका अरोड़ा और अरबाज खान कभी फिल्म इंडस्ट्री के सबसे ग्लैमरस और स्टाइलिश कपल में गिने जाते थे, दोनों जब भी साथ नजर आते, उनकी तस्वीरें धड़ल्ले से वायरल हो जाती थी, दोनों ने साल 1998 में शादी की थी, लेकिन शादी के 19 साल बाद दोनों ने अलग होने का फैसला लिया, दोनों का एक बेटा है, जो फिलहाल विदेश में पढाई कर रहा है।

एक-दूसरे को लेकर खुलासे
आज हम आपको दोनों के बारे में कुछ दिलचस्प बातें बताने जा रहे हैं, दरअसल दोनों शादी टूटने के सालों पहले एक चैट शो में साथ पहुंचे थे, जहां उन्होने एक-दूसरे को लेकर कई खुलासे किये थे, दोनों ने आपस की कुछ मजेदार बातें भी साझा की थी, एक-दूसरे की चिढने वाली आदतों का भी खुलासा किया था, मलाइका ने ये भी बताया था कि अरबाज की किस आदत पर उन्हें सबसे ज्यादा गुस्सा आता है।

लापरवाह हैं
मलाइका ने अरबाज के बारे में कहा था कि काफी लापरवाह किस्म के शख्स हैं, वो घर का सामान जहां से भी उठाते हैं, वापस वहां ना रखकर कहीं और रख देते हैं, जिसकी वजह से उन्हें परेशानी होती है, malaika arbaaz साथ ही उन्होने ये भी कहा था कि समय के साथ अरबाज की ये आदत बढती ही चली जा रही है, वहीं अरबाज ने भी मलाइका को लेकर कई खुलासे किये थे, उन्होने कहा था कि मलाइका कभी अपनी गलतियों को नहीं मानती है।

ये आदत पसंद नहीं
अरबाज खान ने कहा था कि उन्हें मलाइका की ये आदत बिल्कुल भी पसंद नहीं है, मौजूद समय की बात करें, तो फिलहाल अरबाज खान जॉर्डिया एंड्रियानी के साथ रिलेशन में हैं, वहीं मलाइका अरोड़ा अर्जुन कपूर को डेट कर रही है, मलाइका ज्यादातर अपनी फिटनेस रुटीन और शोज में व्यस्त रहती हैं, आये दिन उनकी तस्वीरें और वीडियोज वायरल होते रहते हैं।

Read Also – आर्यन खान ने अनन्या पांडे से मंगवाया था गांजा, चैट में एक्ट्रेस ने लिखी थी ऐसी बात