टेनिस प्लेयर से अफेयर, शादी से पहले गर्भवती हो गई थीं महिमा चौधरी, पैसों के लिए करती हैं ऐसा काम

0
266
mahima chaudhry affair tennis player leander paes

बॉलीवुड की जानी-मानी अभिनेत्री और खूबसूरत अदाकारा महिमा चौधरी आज अपना 46वां जन्मदिन मना रही हैं. वैसे तो महिला का असली नाम रितु चौधरी है और उन्होंने अपने करियर की शुरुआत 90 के दशक में मिस इंडिया का खिताब जीतकर की थी इसके बाद महिमा को कुछ टीवी ऐड में देखा गया. सबसे ज्यादा तो उनका पेप्सी ऐड फेमस हुआ था जिसमें महिला के साथ एक्टर आमिर खान और एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन भी थीं. इसके बाद महिला ने फिल्म इंडस्ट्री में फिल्म ‘परदेस’ (1997) से डेब्यू किया. महिला की पहली ही फिल्म ने तहलका मचा दिया था और इस फिल्म के लिए उन्हें फिल्मफेयर बेस्ट डेब्यू अवॉर्ड समेत कई अवॉर्ड से सम्मानित किया गया.

टेनिस प्लेयर से अफेयर
पहली फिल्म सुपरहिट होने के बाद महिमा ने जितनी भी फिल्मों में काम किया वो कुछ खास कमाल नहीं कर पाई. इस बीच उनका नाम टेनिस प्लेयर लिएंडर पेस के साथ जुड़ा और दोनों 6 साल के लंबे रिलेशनशिप में भी रहे. लेकिन दोनों शादी से पहले ही अलग हो गए.leander-mahima1 ब्रेकअप के बाद महिमा ने अपने और लिएंडर पेस के रिश्ते के बारे में खुलासा करते हुए कहा था कि, वह सिर्फ अच्छे टेनिस प्लेयर हैं लेकिन अच्छे इंसान नहीं हैं. महिमा ने बताया कि टेनिस प्लेयर ने उन्हें धोखा दिया.

संजय दत्त की पत्नी से नजदीकियां
साल 2005 में जब महिमा और लिएंडर रिलेशनशिप में थे. तभी लिएंडर की नजदीकियां संजय दत्त की दूसरी वाइफ रिया पिल्लई के साथ बढ़ने लगी थीं.leander-mahima यही कारण था कि महिमा उनसे अलग हो गई और लिएंडर की रिया से शादी भी ज्यादा समय नहीं चल पाई. दोनों का तलाक हो गया था.

शादी से पहले गर्भवती
टेनिस प्लेयर से अलग होने के बाद अचानक 2006 में खबर आई कि महिमा चौधरी ने आर्किटेक्ट और बिजनेसमैन बॉबी मुखर्जी से शादी कर ली है. इस खबर से हर कोई हैरान था. बताया जाता है कि, जल्दबाजी में शादी महिमा की प्रेग्नेंसी की वजह से हुई थीmahima bobby mukharjee क्योंकि वह शादी से पहले ही गर्भवती हो गई थीं. लेकिन उनकी शादी ज्यादा समय तक टिक नहीं पाई. साल 2013 में महिमा पति से अलग रहने लगी थीं और उन्होंने बेटी अरियाना की परवरिश भी अकेले ही की.

फिल्मी करियर कैसे खत्म हुआ?
महिमा चौधरी ने पति से अलग होने के बाद अपने एक इंटरव्यू में बताया था कि, सिंगल मदर होने के कारण उन्होंने फिल्मों से दूरी बना ली थी और पैसे कमाने के लिए उन्होंने इवेंट्स में जाना शुरू कर दिया था.mahima-chaudhary-daughter इसी कारण उनका फिल्मी करियर समय से पहले खत्म हो गया. फिलहाल महिमा सोशल मीडिया के जरिए फैंस से कनेक्ट रहती हैं और तस्वीरें शेयर करती रहती हैं.

ये भी पढ़ेंः- आमिर खान ने माधुरी दीक्षित के साथ की थी गंदी हरकत, गुस्से में एक्ट्रेस ने उठाई थी हॉकी