Saturday, April 17, 2021

दो बार मिसकैरेज पर छलका महिमा चौधरी का दर्द, शादीशुदा जिंदगी पर पहली बार तोड़ी चुप्पी!

1997 में शाहरुख खान के साथ फिल्म परदेस से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत करने वाली महिमा चौधरी को एक हादसे ने कभी ना भूलने वाला गमं दे दिया।

महिमा चौधरी का नाम उन एक्ट्रेसेज में शुमार है, जो अपने करियर के पीक पर होने के बावजूद अचानक बॉलीवुड से गायब हो गई, बड़े परदे से दूर महिमा इन दिनों अपने प्रोफेशनल और पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में हैं, हाल ही में उन्होने कुछ ऐसे बड़े खुलासे किये हैं, जिसने हर किसी को हैरत में डाल दिया, एक हादसे में जहां बुरी तरह से उनके प्रोफेशनल जीवन पर असर डाला, वहीं उनकी शादीशुदा जिंदगी भी पटरी पर नहीं चल रही थी, जिसकी वजह से उन्होने दो बार मिसकैरेज का दर्द भी सहा।

कभी ना भूलने वाला गम
1997 में शाहरुख खान के साथ फिल्म परदेस से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत करने वाली महिमा चौधरी को एक हादसे ने कभी ना भूलने वाला गमं दे दिया, पहली फिल्म से ही पहचान बनाने वाली एक्ट्रेस महिमा चौधरी अचानक फिल्मी दुनिया से गायब हो गई, बॉलीवुड बबल को दिये इंटरव्यू में महिमा ने जीवन के दो बड़े बदलाव के बारे में खुलकर बात की।

बॉबी मुखर्जी से शादी
उन्होने अपने निजी जिंदगी को लेकर कई खुलासे करते हुए बताया कि साल 2006 में उन्होने बॉबी मुखर्जी से शादी की थी, लेकिन वो मानसिक रुप से प्रताड़ित हो रही थी, महिमा ने कहा, कि आप अपने पेरेंट्स या दोस्तों को कुछ नहीं बताते, आप सोचते हो कि अरे ये तो एक दिक्कत है, क्या किसी को बताना और फिर आप पीछे हट जाते हैं, mahima bobby mukharjee तथा एक और दिक्कत हो जाती है, उन्होने कहा कि मैं एक और बच्चा एक्सपेक्ट कर रही थी, लेकिन मेरा मिसकैरेज हो गया, इसके बाद एक और मिसकैरेज हो गया, ये सब इसलिये हुआ, क्योंकि मैं उस स्पेश में खुश नहीं थी। एक्ट्रेस ने बताया कि पति के साथ कई चीजों को लेकर बहस हो जाती थी, मैं शादी में खुश नहीं थी, महिमा ने ये भी कहा कि मुश्किल दिनों में उनके पति ने उनका साथ नहीं दिया।

मुश्किल समय में साथ नहीं
महिला चौधरी ने कहा मुश्किल समय में मेरी मां और बहन ने मेरा साथ दिया, जब मैं बाहर जाती थी, तो अपनी बेटी को मां के घर पर रखती थी, वो उसका बहुत ख्याल रखती थी, मेरी मां को पार्किंसन था, एक दिन मेरे भाई ने मुझे बताया कि मां के पास कुछ ही साल है, उस दौरान मैं डिप्रेशन से भी गुजरी, मैं छोटी-छोटी बातों को लेकर रोने लगती थी, और इसी के बाद उन्होने तलाक लेने का फैसला लिया, 2013 में बॉबी और महिमा का तलाक हो गया।

Read Also – बिना पैंट ऊपर चढाये बाथरुम से निकल गई मलाइका अरोड़ा!

Related Articles

- Advertisement -spot_img

Latest Articles