mahima chaudhary daughter

पहले के मुकाबले अरियाना अब अपनी मां के साथ ज्यादा स्पॉट की जाती है, वो अपने क्यूट लुक्स और खूबसूरत चेहरे के लिये जानी जाती हैं।

बॉलीवुड एक्ट्रेस महिमा चौधरी को हाल ही में अपनी बेटी अरियाना के साथ मुंबई के जुहू इलाके में एक क्लिनिक के बाहर स्पॉट किया गया, तस्वीरों में साफ देखा जा सकता है कि एक्ट्रेस और उनकी बेटी काफी खूबसूरत लग रही है। अरियाना जो अब यंग और खूबसूरत हो चुकी हैं, उनको व्हाइट कलर के आउटफिट में स्पॉट किया गया, जबकि उनकी मां ने ऑल ब्लैक आउटफिट कैरी किया था, उनके फंकी लुक को पूरा करने के लिये महिमा ने ब्लैक कैप भी कैपी किया था।

क्यूट लुक्स
पहले के मुकाबले अरियाना अब अपनी मां के साथ ज्यादा स्पॉट की जाती है, वो अपने क्यूट लुक्स और खूबसूरत चेहरे के लिये जानी जाती हैं, अब उनकी तस्वीरें इंटरनेट पर वायरल हो रही है। mahima chaudhary daughter aryana chaudhry आपको बता दें कि अरियाना महिमा चौधरी और उनके एक्स हसबैंड बॉबी मुखर्जी की बेटी है।

सिंगल मदर
महिमा ने 2006 में बिजनेसमैन बॉबी मुखर्जी से शादी की थी, फिर 2013 में दोनों का तलाक हो गया, महिमा अपनी बेटी का देखभाल अकेले कर रही है। mahima chaudhary aryana chaudhry हाल ही में एक्ट्रेस ने एक इंटरव्यू में अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ के कई किस्सों पर खुलकर बात की, अपने भयानक कार एक्सीडेंट को याद करने से लकर अपनी शादी तक उन्होने सबकुछ साझा किया था।

परदेस से डेब्यू
आपको बता दें कि महिमा चौधरी ने 1997 में रिलीज फिल्म परदेस से बॉलीवुड में कदम रखा था, इस फिल्म में उनके साथ सुपरस्टार शाहरुख खान भी नजर आये थे, फिल्म हिट रही थी, mahima chaudhary anupam kher हालांकि महिमा का करियर उम्मीद के मुताबिक नहीं चल सका, उन्हें आखिरी बार 2016 में बंगाली क्राइम थ्रिलर डार्क चॉकलेट में देखा गया था।

Read Also – शॉर्ट ड्रेस में बहन के घर पहुंची मलाइका अरोड़ा, अलग-अलग एंगल से तस्वीरें देख रहे लोग