lara dutta (1)

महेश भूपति ने पहली बार लारा को 2000 में मिस यूनिवर्स बनने के बाद देखा था, तभी तो वो उन्हें भा गई थी।

मिस यूनिवर्स रह चुकी एक्ट्रेस लारा दत्ता आज अपना 43वां जन्मदिन मना रही है, 16 अप्रैल 1978 को गाजियाबाद में पैदा हुई लारा ने 2000 में मिस यूनिवर्स का खिताब जीता था, इसके बाद 2003 में अंदाज से बॉलीवुड में डेब्यू किया, लारा दत्ता ने 2011 में टेनिस खिलाड़ी महेश भूपति से शादी की, शादी के बाद लारा ने बॉलीवुड से दूरी बना ली, अब वो परिवार के साथ समय बिता रही है, लारा आखिरी बार फिल्म वेलकम टू न्यूयॉर्क में नजर आई थी।

पहली नजर में भा गई
महेश भूपति ने पहली बार लारा को 2000 में मिस यूनिवर्स बनने के बाद देखा था, तभी तो वो उन्हें भा गई थी, इसके बाद उन दोनों की मुलाकात महेश की एंटरटेनमेंट और स्पोर्ट्स मैनेजमेंट कंपनी के संबंध में बिजनेस मीटिंग के दौरान हुई, जिसमें लारा दत्ता ने महेश की कंपनी को अपने काम का मैनेजमेंट देखने के लिये कहा था।

अंगूठी पहनाकर प्रपोज
टेनिस खिलाड़ी ने लारा दत्ता को अमेरिका में एक कैंडल लाइट डिनर के दौरान अंगूठी पहनाकर प्रपोज किया था, इस अंगूठी को महेश ने खासतौर पर खुद ही लारा के लिये डिजाइन करवाया था, उस समय महेश यूएस ओपन खेलने के लिये न्यूयॉर्क गये हुए थे। हालांकि दोनों ने जब तक सगाई नहीं कर ली, तब तक मीडिया के पूछने पर एक-दूसरे का दोस्त बताते थे, अपने शांत तथा हंसमुख स्वाभाव के लिये जाने जाने वाले महेश का मैच देखने पहुंची लारा उनकी सादगी पर फिदा हो गई थी।

स्पष्टवादी और ईमानदार
लारा अकसर महेश के मैच देखने पहुंचती थी, लारा महेश के स्पष्टवादी और ईमानदारी की भी कायल है, लारा और महेश भूपति ने सितंबर 2010 में सगाई की थी, इसके बाद अगले साल 16 फरवरी 2011 को सादे समारोह में शादी कर ली, शादी के 6 महीने बाद लारा ने अनाउंस किया कि वो प्रेग्नेंट है, 20 जनवरी 2012 को वो मां बनी, उनकी बेटी का नाम सायरा है। आपको बता दें कि लारा से मिलने से पहले महेश शादीशुदा थे, लेकिन लारा से शादी करने के लिये उनहोने अपनी पत्नी श्वेता को तलाक दे दिया, महेश भूपति की पहली शादी करीब सात साल चली।

Read Also – खुद को PM Modi की बेटी कहने वाली एक्ट्रेस की लेटेस्ट तस्वीरें वायरल, विवादों से पुराना नाता!