रिया चक्रवर्ती से पहले ये अभिनेत्रियां जा चुकी हैं जेल, एक हीरोइन रंगे हाथ वेश्यावृति में हुई गिरफ्तार

0
429
rhea chakraborty monica bedi

बॉलीवुड एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती ड्रग्स के मामले में जेल में सजा काट रही हैं. एक्ट्रेस को मुंबई की भायखला जेल में रखा गया है. जहां उनकी हालत खराब हो चुकी है. सूत्रों का कहना है कि, रिया को ना तो सोने के लिए बिस्टर मिल रहा है और ना ही पंखा. लेकिन रिया एक अकेली ऐसी अभिनेत्री नहीं है जो हवालात की हवा खा रही हैं. इससे पहले भी कई अभिनेत्रियां अलग-अलग जुर्म में जेल की हवा खा चुकी हैं. जिनके बारे में हम आपको बताएंगे.

मोनिका बेदी
बिग बॉस 2 का हिस्सा बन चुकीं एक्ट्रेस मोनिका बेदी अंडरवर्ल्ड डॉन अबू सलेम की गर्लफ्रेंड भी रह चुकी हैं. मोनिका को साल 2002 में अबू सलेम के साथ लिस्बन शहर से हिरासत में लिया गया था. monica bedi इसके बाद 20 सितंबर, 2002 को मोनिका और अबू सलेम को इंटरपोल ने पुर्तगाल में फर्जी दस्तावेजों के आधार पर घुसने के आरोप में पकड़ा था. मामले पर मोनिका को साल 2014 में रिहा किया गया था.

पायल रोहतागी
सोशल मीडिया पर अपने बयानों को लेकर सुर्खियों में रहने वाली पायल रोहतगी को उस वक्त अहमदाबाद से हिरासत में लिया गया था. payal rohatgi जब पायल ने नेहरू-गांधी परिवार के खिलाफ अभद्र टिप्पणी की थी. इस मामले पर काफी विवाद भी हुआ था लेकिन बाद में पायल को जमानत मिल गई थी.

श्वेता बासु प्रसाद
दो नेशनल अवॉर्ड जीत चुकीं श्वेता प्रसाद मकड़ी और इकबाल जैसी फिल्मों में काम कर चुकी हैं. लेकिन उस वक्त हर कोई हैरान गया था Shweta Basu Prasad जब श्वेता प्रसाद का नाम वेश्यावृति में उछला था. साल 2014 में श्वेता को रंगेहाथों वेश्यावृति करते हुए पकड़ा गया था. पुलिस ने श्वेता को हिरासत में लेने के बाद रेस्क्यू होम भेज दिया था जहां से उन्होंने क्लीन चिट मिल गई थी.

ममता कुलकर्णी
दिग्गज अभिनेत्री ममता कुलकर्णी एक वक्त में बॉलीवुड पर राज करती थीं. दर्शक उन्हें काफी पसंद करते थे. पर जब ममता को 5 टन मैंड्रेक्स ड्रग की तस्करी के आरोप में गिरफ्तार किया गया था तो फैंस को तगड़ा झटका लगा था.

Read Also: टेनिस प्लेयर से अफेयर, शादी से पहले गर्भवती हो गई थीं महिमा चौधरी, पैसों के लिए करती हैं ऐसा काम