leander affair

महिमा चौधरी से ब्रेकअप के बाद लिएंडर पेस 2005 में रिया पिल्लई के साथ लिव इन में रहने लगे, दोनों की एक बेटी भी है, जिनका नाम अयाना है।

लिएंडर पेस की गिनती वैसे तो दिग्गज टेनिस खिलाड़ियों में होती है, लेकिन टेनिस के अलावा वो लव अफेयर की वजह से भी चर्चा में रहते हैं, हाल ही में किम शर्मा के साथ उनकी कुछ हॉलीडे तस्वीरें वायरल हुई थी, इन पिक्चर्स ने सोशल मीडिया पर खलबली मचा दी है। दरअसल ऐसा इसलिये भी है, क्योंकि इन तस्वीरों के वायरल होते ही पेस के कई और फीमेल कनेक्शन के बारे में चर्चा होने लगी है, पेस का दिल बॉलीवुड हसीनाओं के लिये हमेशा से धड़कता रहा है, फिर चाहें बात महिमा चौधरी का हो, या फिर संजय दत्त की दूसरी पत्नी रिया पिल्लई की।

वो अच्छे खिलाड़ी लेकिन बेहतर इंसान नहीं
ये बोल एक्ट्रेस महिमा चौधरी के है, दरअसल बात उन दिनों की है, जब एक्ट्रेस और टेनिस प्यार का प्यार सुर्खियों में था, दोनों करीब 6 साल रिलेशनशिप में रहे, हालांकि बताते हैं कि रिया पिल्लई की वजह से लिएंडर ने महिमा को छोड़ दिया था, खुद महिमा ने इस बात को स्वीकारा था कि उनके रिश्ते में रिया की वजह से दूरी आई।

रिया पिल्लई ने किया था पेस पर मुकदमा
महिमा चौधरी से ब्रेकअप के बाद लिएंडर पेस 2005 में रिया पिल्लई के साथ लिव इन में रहने लगे, दोनों की एक बेटी भी है, जिनका नाम अयाना है, लेकिन चीजें इन दोनों के बीच भी ज्यादा समय ठीक नहीं रही, 2014 में रिया पिल्लई ने पेस के खिलाफ एक स्थानीय कोर्ट में उनकी चीजें कब्जाने को लेकर केस कर दिया था। रिया पिल्लई का नाता हैदराबाद के राजघराने से है, उनके पिता का नाम रेमंड पिल्लई और मां का नाम दुर्र-ए-शहवार धनराजगीर है, रिया की मां हैदराबाद के महाराजा नरसिंहगिर धनराजगीर ज्ञान बहादुर की बेटी है।

किम के साथ छुट्टियां
हालांकि ये बातें बीते हुए कल की है, फिलहाल लिएंडर पेस अपनी नई पार्टनर एक्ट्रेस किम शर्मा के साथ गोवा में छुट्टियां मना रहे हैं, वहीं ये पहली बार नहीं है, कि इस जोड़ी को एक साथ देखा गया हो, इससे पहले भी फोटोग्राफर्स ने पिछले महीने उन्हें मुंबई के बांद्रा में क्लिक किया था।

Read Also – किम शर्मा को लिएंडर की बाहों में देख खुद को रोक नहीं सके एक्स हर्षवर्धन राणे, कही ऐसी बात