44 साल के जाने-माने एक्टर ने की खुदकुशी, चौकीदार ने पंखे से लटके देखा शव

0
267
kyunki-saas-bhi-kabhi-bahu-thi-fame-actor-sameer-sharma-commit-suicide

एक्टिंग दुनिया से आए दिन बुरी खबरें फैंस का दिल तोड़ रही हैं. अब तक सुशांत सिंह राजपूत की मौत का मामला सुलझा भी नहीं था कि, एक और कम उम्र के एक्टर ने अपने घर में पंखे से लटककर फांसी लगा ली. जिससे एक बार फिर फैंस के बीच शोक की लहर दौड़ पड़ी है. एक्टर कई पॉपुलर हिट टीवी सीरियल में काम कर चुके हैं.

44 की उम्र में लगाई फांसी
टीवी एक्टर समीर शर्मा (sameer sharma suicide) ने बुधवार की रात मलाड पश्चिम में अहिंसा मार्ग स्थित नेहा सीएचएस अपार्टमेंट में फांसी लगाई. एक्टर के शव को सोसाइटी के चौकीदार ने sameer sharma tv actor photo पंखे से लटकते हुए देखा और आसपास के लोगों को जानकारी देने के बाद पुलिस बुलाई गई. मौके पर पहुंची पुलिस ने घर में छानबीन शुरू कर दी है जिससे कोई सुसाइड नोट या कोई साक्ष्य मिल सके.

कई शोज में कर चुके हैं काम
एक्टर समीर शर्मा ‘ये रिश्ते है प्यार के’, ‘कहानी घर घर की’, ‘लेफ़्ट राइट लेफ़्ट’, ‘इस प्यार को क्या नाम दूं’ जैसे शो में काम कर चुके हैं. पर उनकी मौत की खबर से हर कोई हैरान है. बताया जा रहा है कि, sameer sharma actor deathजिस फ्लैट में एक्टर ने फांसी लगाई उसे इसी साल फरवरी में किराए पर लिया था. शव की हालत को देखकर पुलिस को शक है कि, एक्टर ने फांसी एक दिन पहले लगा ली थी. मामले पर मलाड पुलिस स्टेशन के वरिष्ठ निरीक्षक जॉर्ज फर्नांडीज का कहना है कि, एक्सीडेंटल डेथ का केस दर्ज कर लिया गया है और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है.

Read Also: रवीना टंडन ने बताई ‘हीरो’ की काली सच्चाई, नहीं सोई इसलिए उछाला गया कीचड़