वन नाइट स्टैंड से शुरु हुई थी गोविंदा के भांजे कृष्णा अभिषेक की लव स्टोरी, वैन में हो गये थे आउट ऑफ कंट्रोल

0
257

एक इंटरव्यू में कश्मीरा ने बताया था कि उनकी और कृष्णा की लव स्टोरी काफी हटके है, कृष्णा अभिषेक के साथ वन नाइट स्टैंड के बाद उन्हें प्यार का एहसास हुआ।

स्टार कॉमेडियन कृष्णा अभिषेक किसी परिचय के मोहताज नहीं हैं, बीते दिन 30 मई को उन्होने अपने 37वां जन्मदिन मनाया, आपको बता दें कि कृष्णा रिश्ते में बॉलीवुड स्टार गोविंदा के भांजे हैं, उन्होने अपने करियर की शुरुआत साल 1996 में की थी, हालांकि बॉलीवुड में ज्यादा सफलता नहीं मिलने के बाद उन्होने साउथ फिल्म इंडस्ट्री और भोजपुरी फिल्मों का रुख किया, इसके साथ ही टीवी भी करते रहे, उन्हें टीवी ने घर-घर में पहचान दिलाया, कृष्णा द कपिल शर्मा शो में सपना का किरदार करते हैं, जो खूब पॉपुलर हो रहा है, खैर आज उनके जन्मदिन के मौके पर हम आपको उनकी निजी जिंदगी के बारे में बताते हैं।

2013 में कश्मीरा से शादी
लंबे समय तक डेट करने और रिलेशनशिप में रहने के बाद कृष्णा अभिषेक ने कश्मीरा से साल 2013 में शादी की, हालांकि ये शादी बेहद निजी थी, जिसमें सिर्फ करीबी दोस्त और रिश्तेदार ही शामिल हुए, बताया जाता है कि 23 जुलाई 2013 को कृष्णा ने कश्मीरा को शादी के लिये प्रपोज किया, अगले ही दिन दोनों ने शादी कर ली।

हटके है लव स्टोरी
एक इंटरव्यू में कश्मीरा ने बताया था कि उनकी और कृष्णा की लव स्टोरी काफी हटके है, कृष्णा के साथ वन नाइट स्टैंड के बाद उन्हें प्यार का एहसास हुआ, उन्होने बताया कि फिल्म पप्पू पास हो गया के डायरेक्टर सजन सोनी मेरे पास फिल्म का ऑफर लेकर आये थे, उन्होने ही बताया कि मेरे अपोजिट कृष्णा हैं, इस तरह से फिल्म के सेट पर हमारी पहली मुलाकात हुई।

वैन में हो गये आउट ऑफ कंट्रोल
वन नाइट स्टेंड के बारे में बताते हुए कृष्णा अभिषेक ने एक इंटरव्यू में कहा था कि हमारे प्यार की शुरुआत वैनिटी वैन से हुई, रात हो चुकी थी, हम दोनों वैन में एक साथ बैठे थे, तभी लाइट चली गई, मैंने कहा कि अब क्या करें, तो इस पर कश्मीरा ने कहा क्यों कुछ करना है, इसके बाद हम दोनों करीब आये, पहली बार सेक्स हमने वहीं वैनिटी वैन में ही किया था।

कश्मीरा दे रही थी हिंट्स
अपने रिलेशन के बारे में कृष्णा ने कहा कि शुरुआत से ही कश्मीरा मुझे हिंट्स दे रही थीं, वन नाइट स्टैंड के बाद वो कुछ ज्यादा ही केयरिंग हो गई थी, मेरे लिये घर से खाना लेकर आती थी। आपको बता दें कि मई 2017 में ये कपल जुड़वां बेटों के पेरेंट्स बने हैं, रिपोर्ट्स के मुताबिक बच्चों का जन्म सरोगेसी के जरिये हुआ है, अब कहा जा रहा है कि कपल एक बेटी को भी अडॉप्ट करने की प्लानिंग कर रहे हैं।

जल्दबाजी में शादी
2013 में जब कृष्णा ने कश्मीरा से शादी की घोषणा की, तो कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में इस पर सवाल उठाये गये, कहा गया कि तनुश्री दत्ता की वजह से जल्दबाजी में शादी करनी पड़ी, दरअसल कश्मीरा को लगने लगा था कि कृष्णा तनुश्री के करीब जा रहे थे, इसी वजह से उन्होने कृष्णा को शादी का अल्टीमेटम दे दिया, हालांकि खुद कश्मीरा ने इन खबरों को मनगढंत कहा था।