kashmira Shah2

कृष्णा ने एक इंटरव्यू में बताया था कि फिल्म शूटिंग के दौरान दोनों एक बार वैनिटी वैन में बैठे थे, तभी लाइट चली गई, तो कृष्णा ने कहा कि अब क्या करें, इस पर कश्मीरा ने कहा कि कुछ करोगे भी।

एक्ट्रेस कश्मीरा शाह अपनी बोल्डनेस के लिये अकसर सुर्खियों में रहती हैं, कश्मीरा की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती है, एक्ट्रेस भी बिकिनी में कई तस्वीरें पोस्ट करती रहती हैं, जिन पर फैंस खूब प्यार लुटाते हैं, कश्मीरा का फिल्मी करियर भी अब दो दशक का हो चला है, टीवी की दुनिया की वो चर्चित नाम है, एक्ट्रेस बुधवार को अपना 49वां जन्मदिन मना रही हैं, आइये इस खास मौके पर हम आपको उनकी लव लाइफ के बारे में बताते हैं।

हॉलीवुड प्रोड्यूसर से शादी
कश्मीरा ने हॉलीवुड प्रोड्यूसर ब्रेड लिसरमैन से शादी की थी, हालांकि ये शादी ज्यादा लंबा नहीं चल सकी, 6 साल में ही दोनों ने तलाक ले लिया, इसके बाद कश्मीरा दोबारा फिल्मों में वापस लौटी, इस दौरान उनकी मुलाकात गोविंदा के भांजे कृष्णा अभिषेक से हुई, दोनों पहली बार जयपुर में फिल्म पप्पू पास हो गया की शूटिंग पर मिले थे, तब कश्मीरा अपने पति से अलग हो चुकी थी।

कश्मीरा के लिये प्यार
शुरुआत से ही कृष्णा अभिषेक के मन में कश्मीरा के लिये एक सॉफ्ट कॉर्नर था, वो इस बात से बेहद दुखी थे कि कश्मीरा शादीशुदा है, हालांकि बाद में उन्हें पता चला कि वो अपने पति से अलग हो चुकी है, तो कृष्णा की रुचि उनमें बढ गई, दोनों के उम्र में दस साल से ज्यादा का अंतर है। हालांकि इसके बाद भी दोनों करीब आ गये।

वैनिटी वैन में करीब आये
कृष्णा ने एक इंटरव्यू में बताया था कि फिल्म शूटिंग के दौरान दोनों एक बार वैनिटी वैन में बैठे थे, तभी लाइट चली गई, तो कृष्णा ने कहा कि अब क्या करें, इस पर कश्मीरा ने कहा कि कुछ करोगे भी, फिर दोनों वैन में ही शुरु हो गई, पहली बार दोनों ने वैन में ही सेक्स किया, इसके बाद दोनों की लव स्टोरी जो शुरु हुई, अब तक जारी है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Kashmera Shah (@kashmera1)

Read Also – मैं तो पैदाइशी मूर्ख हूं, वीडियो शेयर कर कंगना रनौत का शेहला पर करारा हमला, वायरल