Sunday, April 18, 2021

लॉकडाउन में मनोज तिवारी ने की थी दूसरी शादी, जानिए कौन है भोजपुरी सुपरस्टार की पत्नी सुरभि

भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार और राजनीति के धुरंधर मनोज तिवारी (Manoj Tiwari) इन दिनों काफी सुर्खियों में हैं. वैसे तो चर्चाओं में रहना मनोज तिवारी की जीवन का हिस्सा बन चुका है और किसी ना किसी वजह से वह खबरों में आ ही जाते हैं. लेकिन इन दिनों वह अपनी निजी जिंदगी को लेकर खबरों में हैं. मनोज तिवारी 50 साल की उम्र में फिर से पिता बने हैं और हैरानी वाली बात ये है कि 2020 में मनोज तिवारी ने छुपकर दूसरी शादी रचाई है. मनोज की दूसरी शादी का पता लोगों को उनकी बेटी के जन्म के बाद चला. क्योंकि मनोज तिवारी का पहली पत्नी से तलाक हो चुका है.

भोजपुरी के सुपरस्टार
मनोज तिवारी भोजपुरी सिनेमा जगत के एक बड़े चेहरे हैं और साल 2004 में रिलीज हुई पहली भोजपुरी फिल्म ‘ससुरा बड़ा पइसावाला’ हिट साबित हुई. इस फिल्म ने कमाई भी अच्छी की औरManoj tiwari तब से अब तक किसी ना किसी तरह मनोज तिवारी भोजपुरी सिनेमा में अपना योगदान देते आ रहे हैं. हालांकि, इनका जन्म उत्तर प्रदेश के वाराणसी जिले में हुआ है और इसी शहर से उन्होंने अपनी पढ़ाई पूरी की है.

1999 में पहली शादी
मनोज तिवारी की पहली शादी 1999 में रानी तिवारी से हुई थी और 13 साल बाद दोनों का तलाक हो गया. इस शादी से मनोज की एक बेटी भी हुई जिसका नाम जिया है और वह अपनी मां के साथ मुंबई में रहती है. मनोज तिवारी ने अपनी शादी टूटने के बाद जब एक बार बीबीसी से बात की थी तो बताया था,manoj tiwari daughter jiya ‘ये एक ऐसी चीज है, जिसे मैं अब याद नहीं करना चाहता. अलग होने का फैसला उनका था और मेरी बिटिया उन्हीं के साथ रहती है. महीने में एक या दो बार मेरी उससे मुलाकात होती है और हमारी बेटी की खुशी में हमारी खुशी है. मेरी बस यही दुआ है और रानी भी खुश रहे.’

लॉकडाउन में हुई शादी
मनोज तिवारी के दिल में अब भी उनकी पहली पत्नी रानी के लिए खास जगह है और इस बात को वह खुद एक इंटरव्यू में कबूल चुके हैं. लेकिन दूसरी शादी मनोज ने अपनी बेटी जिया के कहने पर की. जी हां, बतौर मनोज तिवारी उन्हें दूसरीmanoj tiwari second wife surbhi tiwari शादी के लिए बेटी जिया ने कहा था और जिया व सुरभि के बीच अच्छे रिश्ते हैं. मनोज तिवारी ने 2020 में लॉकडाउन के दौरान अप्रैल में सुरभि तिवारी से शादी की थी और इस बात का खुलासा 30 दिसंबर को बेटी के जन्म के बाद हुआ.

क्या करती हैं दूसरी पत्नी
मनोज तिवारी की दूसरी पत्नी सुरभि एक भोजपुरी गायिकी हैं और वह तिवारी के प्रशासनिक काम को देखती थीं. मनोज तिवारी ने दूसरी शादी से पहले एक इंटरव्यू दिया था जिसमें उन्होंने कहा था- ‘मैं दोबारा शादी की तैयारी कर रहा हूं. मेरे लिए अकेलेmanoj tiwari baby girl रहना कुछ मुश्किल है. मैं कभी अपनी पत्नी को तलाक न देता और अब भी उन्हें प्यार करता हूं. मैं चाहता हूं वो और बेटी जिया मेरी जिंदगी में वापस आ जाएं. सबकुछ होते हुए भी अगर जिंदगी तन्हा हो तो तकलीफ होती है.’

ये भी पढ़ेंः- हली पत्नी रानी से अलग नहीं होना चाहते थे बीजेपी सांसद मनोज तिवारी, ये एक्ट्रेस थी वजह!

Related Articles

- Advertisement -spot_img

Latest Articles