kim 45

हाल ही में किम कार्दशियन ने अपने पति केन वेस्ट के साथ तलाक की खबरों की वजह से खूब सुर्खियां बटोरी, उन्होने कहा कि तलाक के बाद भी वो केन की सबसे बड़ी फैन रहेंगी।

इंटरनेशनल मॉडल और स्टार एक्ट्रेस किम कार्दशियन वैसे तो आये दिन अपनी बिकिनी तस्वीरों को सोशल मीडिया पर पोस्ट करती रहती हैं, लेकिन हाल ही में जब उन्होने हाथ में टेनिस रैकेट थामे कोर्ट में फोटोशूट कराया, तो इन तस्वीरों ने तो जैसे इंटरनेट पर आग ही लगा दी, उनकी तस्वीरों को खूब पसंद किया जा रहा है।

बिकिनी में तस्वीरें
तस्वीरें में किम हाथ में रैकेट थामे कोर्ट में बिकिनी में खड़ी नजर आ रही हैं, उनके एक हाथ में रैकेट है और दूसरे में टेनिस बॉल है, उन्होने अपने बालों को खुला रखा है। आपको बता दें कि किम सोशल मीडिया पर खूब सक्रिय रहती हैं, उन्हें सिर्फ इंस्टाग्राम पर 22 करोड़ से ज्यादा लोग फॉलो करते हैं।

तलाक की वजह से चर्चा में
हाल ही में किम ने अपने पति केन वेस्ट के साथ तलाक की खबरों की वजह से खूब सुर्खियां बटोरी, उन्होने कहा कि तलाक के बाद भी वो केन की सबसे बड़ी फैन रहेंगी। बात करें उनकी तस्वीरों की तो उन्होने बैडमिंटन कोर्ट के अलावा भी इसी तरह की बिकिनी में समंदर किनारे और दूसरे लोकेशंस पर तस्वीरें क्लिक करवाई है।

40 की उम्र में भी फिट
किम कार्दशियन ने जैसे ही अपनी तस्वीरें पोस्ट की, वो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया, फैन इस पर ताबड़तोड़ कमेंट कर रहे हैं, आपको बता दें कि किम की अब तक कुल तीन शादियां हो चुकी है, उनके चार बच्चे भी हैं, इसके बावजूद उन्होने अपने फिगर को मेनटेन कर रखा है।

Read Also – समंदर किनारे बिकिनी पहन दौड़ती दिखी श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर, साथी ने खींचा ध्यान