khesari lal yadav with his family

शायद आपको जानकर हैरानी होगी, कि आज लैविश लाइफ जीने वाले खेसारी कभी परिवार की जिम्मेदारी संभालने के लिये दिल्ली के ओखला में लिट्टी-चोखा बेचते थे।

भोजपुरी फिल्मों और गानों के सुपरस्टार बन चुके खेसारी लाल यादव आज किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं, खेसारी ने कड़ी मेहनत के जरिये अपने गानों और फिल्मों से करोड़ों दर्शकों का दिल जीता है, बिग बॉस-13 में हिस्सा लेने के बाद खेसारी को ना सिर्फ भोजपुरी दर्शक बल्कि हिंदी दर्शक भी खूब पहचानने लगे हैं, इस रिपोर्ट में हम आपको उनकी निजी और पेशेवर जिंदगी के बारे में बताएंगे।

कितनी संपत्ति
शायद आपको जानकर हैरानी होगी, कि आज लैविश लाइफ जीने वाले खेसारी कभी परिवार की जिम्मेदारी संभालने के लिये दिल्ली के ओखला में लिट्टी-चोखा बेचते थे, लेकिन आज वो करोड़ों की संपत्ति के मालिक हैं, रिपोर्ट के मुताबिक 2021 में खेसारी की नेटवर्थ 2-3 मिलियन डॉलर के करीब थी, एक वेबसाइट के मुताबिक खेसारी 12 से 15 करोड़ की संपत्ति के मालिक हैं।

कहां से कमाई
खेसारी लाल यादव आज एक फिल्म के लिये 50 से 60 लाख रुपये चार्ज करते हैं, इसके अलावा वो विज्ञापन के जरिये भी भारी-भरकम कमाई करते हैं, इसके साथ ही वो स्टेज शो और सिंगिंग के जरिये भी खूब कमाई करते हैं, वो एक स्टेज शो के लिये 20 लाख रुपये तक चार्ज करते हैं।

लैविश लाइफ
खेसारी के पास पटना में एक शानदार घर है, मुंबई में भी वो एक लग्जरी अपार्टमेंट के मालिक हैं, इसके अलावा खेसारी को बिग बॉस-13 में एक हफ्ते के लिये 2 से 3 लाख रुपये की फीस दी जाती थी, गाड़ियों की बात करें, तो खेसारी के पास कई लग्जरी कारें है, जिनमें करीब 30 लाख रुपये वाली टोयोटा फॉर्च्यूनर और बीएमडब्लयू शामिल है।

Read Also – पवनदीप ने गुपचुप अरुणिता से कर ली शादी, जानिये वायरल तस्वीर का पूरा सच