salman katrina

कैटरीना कैफ को बॉलीवुड में लांच करने वाले सलमान भाईजान हैं, दोनों कई फिल्मों में काम कर चुके हैं, टाइगर 3 में भी दोनों साथ नजर आएंगे।

बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान का आज जन्मदिन है, सोशल मीडिया के जरिये लोग उन्हें विश कर रहे हैं, इस बीच उनकी दोस्त कैटरीना कैफ का संदेश भी चर्चा में है, कैटरीना ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर सलमान को जन्मदिन की बधाई दी है, कैट ने सल्लू की पुरानी तस्वीर पोस्ट की है, वहीं सलमान की को-स्टार रह चुकी माधुरी दीक्षित ने उन्हें दिलों की धड़कन बताया है तथा खास संदेश लिखा है, कैटरीना सलमान की एक्स रह चुकी हैं, सलमान खान के पनवेल फार्म हाउस में देर रात उनके जन्मदिन का जश्न मना था, इस पार्टी में संगीता बिजलानी, यूलिया वंतूर, बॉबी देओल और सैफ अली खान के बेटे इब्राहिम पहुंचे थे।

कैटरीना ने किया विश
कैटरीना कैफ को बॉलीवुड में लांच करने वाले सलमान भाईजान हैं, दोनों कई फिल्मों में काम कर चुके हैं, टाइगर 3 में भी दोनों साथ नजर आएंगे, अपने खास दोस्त के जन्मदिन पर कैटरीना ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया है, कैटरीना ने सलमान को टैग करके लिखा है, आपका ये जन्मदिन सबसे खुशहाल हो, ईश्वर करे आरका सारा प्यार, तेज और प्रतिभा आपके साथ बनी रहे, वहीं माधुरी दीक्षित ने लिखा, इंडस्ट्री के दिल की धड़कन सलमान खान को जन्मदिन की शुभकामनाएं, आपका आने वाला साल दबंग हो।

ब्रेकअप के बाद भी हैं दोस्त
सलमान खान और कैटरीना कैफ रिलेशनशिप में रह चुके हैं, दोनों का अफेयर और ब्रेकअप काफी चर्चा में रहा था, फिल्म इंडस्ट्री में जगह बनाने के लिये सलमान ने कैटरीना की काफी मदद की थी, कैटरीना उनके परिवार के भी काफी क्लोज है, हालांकि ब्रेकअप के बाद भी दोनों के बीच काफी अच्छी दोस्ती है, दोनों प्रोफेशनली भी काम कर रहे हैं।

गिफ्ट में कार
अभी हाल ही में कैटरीना कैफ ने एक्टर विक्की कौशल के साथ सात फेरे लिये हैं, दोनों ने राजस्थान के सवाई माधोपुर में शादी की है। चर्चा ये है कि सलमान खान खुद तो शादी में नहीं पहुंचे, लेकिन उन्होने कैट और विक्की को करीब तीन करोड़ रुपये की कार गिफ्ट की है।

Read Also – अब तक का सबसे महंगा तलाक, दुबई के शेख अपनी 6ठीं पत्नी को देंगे 55 अरब रुपये